बॉलीवुड

जब तुषार कपूर ने बहन की कर दी थी जोरदार पिटाई, तो एकता कपूर ने बुला ली थी पुलिस

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर को टीवी की क्वीन कहा जाता है. जहां जितेंद्र ने अदाकारी की दुनिया में ख़ूब नाम कमाया तो वहीं उनकी बेटी टीवी की दुनिया में सुपरहिट है. एकता कपूर अब तक कई धारावाहिक बना चुकी है, जो कि दर्शकों के दिलों में ख़ास पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं.

बता दें कि, एकता कपूर टीवी निर्माता है. उनके धारावाहिक हमेशा से ही टीआरपी लिस्ट में अपना दबदबा बनाकर रखते हैं. एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स की मैनेजिंग डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड के रूप में भी काम करती है. वहीं जितेंद्र एक बेटे तुषार कपूर के पिता भी है. तुषार ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है, हालांकि उनका करियर फ्लॉप ही रहा.

फ़िल्मी सितारें अक्सर अपनी पेशेवर ज़िंदगी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. तुषार और एकता कपूर के बीच एक ख़ास बॉन्डिंग है, हालांकि आपको यह जानकर ताज्जुब होगा कि, बचपन में दोनों के बीच इतनी जबरदस्त लड़ाई हो गई थी कि एकता कपूर ने पुलिस को बुला लिया था. आइए आपको इस पूरे किस्से के बारे में विस्तार से बताते हैं.

दरअसल, एक बार तुषार कपूर और जितेंद्र कॉमेडी किंग यानी कि कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचें थे. इस दौरान तुषार कपूर ने शो पर इस किस्से का भी जिक्र किया था. तुषार कपूर ने बताया था कि, ‘हम दोनों झगड़ा बहुत करते थे. और अपने स्वभाव के उलट मैंने एकता को बहुत मारा है. मेरा स्वभाव ऐसा है कि मैं बहुत ही धैर्य रखता हूं और जब मेरा धीरज टूट जाता था तो मैं उसे बहुत मारता था.’

आगे तुषार कपूर ने बताया कि, ‘हम लोग साथ में एक बार तिरुपति बालाजी मंदिर गए थे. होटल में रहते थे और हर छोटी बात पर लड़ते थे. मैंने किसी बात पर उसे जोर से मार दिया. फिर उसने रिसेप्शन पर कॉल किया और चिल्लाने लगी पुलिस, इसने मेरा नाक तोड़ दिया. मेरे दोस्तों ने एकता को समझाया था लेकिन उसने सच में कॉल करके पुलिस बुला ली थी. हालांकि अच्छी बात ये हुई कि उसके बाद कुछ नहीं हुआ.’

तुषार के इतना कहने पर आगे जितेंद्र ने कहा कि, मुझे इस बात की जानकार नहीं थी नहीं तो मैं तुषार को बहुत मारता. जितेंद्र ने बताया कि, वे एकता को ज्यादा प्यार देते हैं. वहीं बेटे तुषार के साथ भी उनकी मजबूत बॉन्डिंग है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो तुषार ने करीना कपूर के साथ अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से की थी. फिल्म हिट रही थी. वहीं तुषार को गोलमाल सीरीज की फिल्मों में भी उनके काम के लिए काफी पसंद किया गया है. हालांकि उनका एक्टिंग करियर कुछ ख़ास नहीं रहा है. वे फिलहाल अपने प्रोडक्शन हॉउस तुषार एंटरटेनमेंट हॉउस के डायरेक्टर और फाउंडर के रूप में काम कर रहे हैं.

Back to top button