बॉलीवुड

आपके फेवरेट टीवी स्टार एक्टिंग के अलावा करते है अपने बड़े-बड़े बिज़नेस, किसी की है दारु की दुकान

टीवी की दुनिया में हमने कई स्टार्स को एक से बढ़कर एक एक्टिंग करते हुए देखा है. कई शोज हम वर्षों से देख रहे है. इसके साथ ही उसमे मौजूद एक्टर्स को भी देख रहे है. कई हमारे फेवरेट भी होते है. लेकिन बहुत कम शोज ही ऐसे होते है जो लगातार कई सालो से चल रहे हो. ऐसे में उसमे आने वाले स्टार्स भी भी हमें नज़र आना बंद हो जाते है. इनमे से कई तो अन्य शो में नज़र आते है वहीं कई एक्टर्स कहीं भी नज़र नहीं आते है. आपको टीवी पर आने वाला शो कुमार बाजेवाला (Kullfi Kumarr Bajewala) तो याद ही होगा. जिसने कुछ ही समय में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

टीआरपी में सबसे आगे आने के बाद अचानक ही ये शो ऑफ एयर हो गया. इस शो में एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) ने एक अहम् किरदार निभाया था. जसिके बाद से मोहित कहीं भी नज़र नहीं आए है. हालिया उनकी पत्नी अदिति शिरवेकर (Aditi Shirwaikar) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया. कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर बेटे होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने इस आशीर्वाद के लिए भगवान और सभी को शुक्रिया कहा है. ये तो मोहित की पर्सनल लाइफ की बात हुई. लेकिन की आपको पता है इतने दिनों से टीवी से दूर रहने के बाद भी मोहित किस तरह से कमाई करते है.

मोहित के अलावा रोनित रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी, गौतम गुलाटी से लेकर ऐसे कई ऐसे सेलेब्स है, जिन्होंने कम समय में शोहरत हासिल की और टीवी इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया है. टीवी में काम करने के अलावा ये सारे सेलेब्स एक्टिंग से तो मोटी कमाई कर लेते ही है लेकिन इनका अपना साइड बिज़नेस भी है. जिससे यह लाखों कमाते हैं. मोहित मलिक भी अपनी पत्नी के साथ मिलकर अदिति शिरवायकर के साथ मिलकर दो रेस्त्रां चलाते है.

मशहूर अभिनेता रोनित रॉय एक सिक्योरिटी फर्म के मालिक है. रोनित ने तो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अच्छा काम किया है.

एक्टर शाहीर शेख भारत के साथ-साथ इंडोनेशिया में भी काफी मशहूर है. इंडोनेशिया में उन्होंने अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोला हुआ है.

दिव्यांका त्रिपाठी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. दिव्यांका त्रिपाठी ने होमटाउन भोपाल में एक डांस अकादमी चलाती है. दिव्यांका की गिनती टीवी की बड़ी अभिनेत्रियों में की जाती है.

गौतम गुलाटी आखिर इस नाम को कौन नहीं जानता.बिग बॉस 8 का खिताब जीतने वाले गौतम गुलाटी भी एक बिजनेसमैन है. गौतम का दिल्ली में एक मशहूर नाइट क्लब है.

एक्ट्रेस आशका गोराडिया एक आउटलेट को चलाती है इसके साथ ही कुछ साल पहले उन्होंने ब्यूटी रेंज भी लॉन्च की थी.

करण कुंद्रा अपने पिता के साथ बिज़नेस चलाते है. इसके अलावा वह एक कॉल सेंटर भी चलाते है.

वाहबिज दोराबजी अपने होम टाउन पुणे में एक बेकरी शॉप चलाते है, जोकि काफी मशहूर है.

अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर संजीदा शेख भी एक ब्यूटी पार्लर की मालकिन है.

अभिनेता अर्जुन बिजलानी की मुंबई में एक वाइन शॉप है. इसके साथ ही वह बॉक्स क्रिकेट लीग की एक टीम के को-ओनर भी है.

Back to top button