बॉलीवुड

भीष्म पितामह जूझ रहे है आर्थिक तंगी से,सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा दवा के भी पैसे नहीं

कोरोना का प्रकोप देश में एक बार फिर पैर पसार चुका है. देश के लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे है. राज्य सरकारों ने लॉक डाउन लगाया हुआ है. बावजूद इसके भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है. इसका असर न सिर्फ देश के आम आदमी पर बल्कि देश की कई सेलिब्रिटी पर भी हो रहा है. बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब रोजगार न मिलने के कारण पाई-पाई के मोहताज़ भी हो गए है. इन्ही एक्टर में से एक है अभिनेता सुनील नागर (Sunil Nagar). सुनील नागर वही अभिनेता है जिन्होंने टीवी पॉपुलर शो श्रीकृष्ण (Shri Krishna) में भीष्म पितामह का किरदार अदा किया था.

अगर आज के हालातों की बात करे तो ये अभिनेता अपने आर्थिक तंगी से गुजर रहे है. आज उनके पास अपनी जिंदगी का गुजर-बसर करने तक के पैसे नहीं है. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से खुलासा करते हुए अपनी आर्थिक स्तिथि के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि उनके पास जो जमा पैसा था वह लॉक डाउन में खर्च कर चुके है. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल समय में उनके पास रोजगार का कोई सहारा भी नहीं है. उनके घरवालों ने भी मुसीबत में उनसे मुँह मोड़ लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये मदद की गुहार लगाई है.

इंटरव्यू के दौरान इस अभिनेता ने बताया कि मुंबई के ओशिवारा इलाके में उनका अपना घर था लेकिन उन्हें पारिवारिक समस्या के कारण आर्थिक तंगी के कारण घर बेचना पड़ गया. अब वह एक किराये के मकान में रहते है. इस अभिनेता ने अपनी आर्थिक हालत का जिक्र करते हुए कहा था कि, उनके पास रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए भी पैसा नहीं बचा है.

सोशल मीडिया पर उनकी फोटो के साथ उनकी बैंक की डिटेल भी काफी वायरल हो रही है. उन्होंने मदद के लिए इस पोस्ट को सही बताया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि मुझे नहीं पता कि किसे दोष देना है क्योकि देश में हालात भी ऐसे ही बने हुए है. जब मैं काम कर रहा था तो मैंने उस समय में बहुत पैसा कमाया. मैंने कई हिट शो और कई फिल्मों में भी एक्टिंग की थी. लेकिन आज हालात ये है कि हम जैसों के लिए इंडस्ट्री में किसी तरह की कोई जगह नहीं है.

सुनील नागर ने बताया कि वह एक सिंगर भी है. इसलिए कुछ दिन पहले मुझे एक रेस्तरां में गाने का ऑफर मिला था. यही से मैं अपनी रोज़ की जरूरतों को पूरा कर रहा था. लेकिन जैसे ही लॉक डाउन लगा मेरे कमाने का वह जरिया भी बंद हो गया. अब पिछले दस महीनों से में अपने घर का किराया भी नहीं निकाल पा रहा हूँ. उन्होंने बताया कि उनके परिवार ने उन्हें छोड़ दिया है. उन्होंने अपने बेटे को भी एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ाया है. मेरे भाई बहन और रिश्तेदार भी है लेकिन सभी ने मुझे अकेला छोड़ दिया है. मेरी जमा पूंजी ख़त्म हो गई है.

एक्टर सुनील ने ताल, चतुर सिंह टू स्टार और यू आर माई जान जैसी कई फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है. वहीं, ओम नम: शिवाय:, श्री गणेश और कुबूल है जैसे टीवी शो में भी वे काम कर चुके हैं.

Back to top button
?>