बॉलीवुड

अपने पति करन सिंह से कई गुना ज्यादा पैसा कमाती है बिपाशा बसु, जानें किसके पास है कितना पैसा

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने कल ही अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मनाई. इस कपल ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी की थी. बिपाशा बसु ने पहली बार शादी की थी जबकि करन सिंह ग्रोवर ने तीसरी बार शादी की थी. इस मोके पर अभिनेत्री बिपासा ने अपने पति करन को इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई सारी तस्वीर शेयर करके बधाई दी है. इसके साथ ही करन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पत्नी के साथ कई फोटोज़ शेयर की है.

अगर आज बिपाशा के काम की बात करे तो वह फिल्मों से काफी दूर है. उन्हें आखरी बार 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ उनके पति करन सिंह ग्रोवर लीड रोल में थे. करन से शादी करने वालीं बिपाशा इंडस्ट्री में उनसे काफी सीनियर एक्टर है. एक्सपीरियंस का मामला हो या प्रॉपर्टी का मामला दोनों में ही बिपाशा बसु करन से कई गुना आगे है. करन सिंह ग्रोवर से बिपाशा की प्रॉपर्टी 7 गुना से भी कई अधिक है.

एक निजी वेब साइट की रिपोर्ट की माने तो 2020 में बिपाशा की नेटवर्थ 15 मिलियन डॉलर मतलब करीब 111 करोड़ रुपए थी. वहीं इस मामले में करन सिंह उन्हें बहुत ही पीछे है. उनकी कुल आय प्रॉपर्टी 2 मिलियन डॉलर यानी महज 14 करोड़ रुपए है. करन सिंह ग्रोवर उनसे केवल शादियों के मामले में ही आगे है. जबकि उनकी पत्नी कई अन्य जरियों से भी उनसे ज्यादा कमाई करती है.

बिपाशा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है. इस वजह वह रिबॉक, एरिस्ट्रोकेट लगेज, फा डियोड्रेंट, गिली ज्वैलरी, कैडिला शुगर फ्री गोल्ड, हेड एंड शोल्डर शैंपू समेत कई कंपनियों का चेहरा रह चुकी है. वह इनसे भी मोटी कमाई कमाती है. बिपाशा के पास ऑडी 7, पोर्शे, फॉक्सवैगन बीटल जैसी लग्जरी गाड़ियां का कलेक्शन हैं. इसके अलावा वह मुंबई के पाश इलाके में दो घर की मालकिन भी हैं. इतना ही नहीं, उनके पास कोलकाता में भी एक घर है.

बिपाशा ने कुछ वक्त पहले उन्होंने ‘लव योरसेल्फ ब्रेक फ्री’ नाम से डीवीडी भी लॉन्च की थी, जिसमे वह लोगों की फिटनेस के फायदे बताते है. इसके अलावा बिपाशा कई स्टेज शो भी करती हैं. बिपाशा एक स्टेज शो के लिए करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज करती है. इतना ही नहीं ये अभिनेत्री 40 से ज्यादा मैगजीन्स के कवर पेज का चेहरा भी रह चुकी है. बिपाशा हिंदी सिनेमा के अलावा तमिल और बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.वहीं उनके पति करन ने फियर फैक्टर, आइडिया रॉक्स इंडिया और जरा नचके दिखा जैसे शोज में काम किया है.

Back to top button