बॉलीवुड

खूबसूरती में सभी स्टार किड्स की छुट्टी कर देती है प्रेम चोपड़ा की नातिन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार किड्स अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड डेब्यू के पहले ही फेमस हो जाते हैं। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा (Prem chopra) के घर में भी एक ऐसी स्टार किड है जिसकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं। तीनों की शादी हो चुकी है और वे अपनी लाइफ बहुत अच्छे से गुजार रही हैं। इनमें से दो बेटियों के बच्चे भी हैं।

प्रेम चोपड़ा के टोटल 5 ग्रैन्ड चिल्ड्रन हैं। ये सभी मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। लेकिन आज हम आपको प्रेम चोपड़ा की नातिन सांची भल्ला (Sanchi Bhalla) से मिलाने जा रहे हैं। वे प्रेम चोपड़ा के परिवार में सबसे खूबसूरत भी हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है मानों ये बॉलीवुड में एंट्री के लिए एकदम परफेक्ट हैं।

सांची भल्ला दिखने में बहुत ही सुंदर है। यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर भी उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं। जब आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो आप भी सांची के हुस्न के कायल हो जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सांची के पिता विकास भल्ला एक टीवी एक्टर है। उनकी पत्नी यानि प्रेम चोपड़ा की बेटी का नाम पुनिता चोपड़ा है। इस तरह आप कह सकते हैं कि सांची को घर में ही अभिनय की बढ़िया ट्रेनिंग मिल रही है।

सांची भल्ला बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगी फिलहाल यह कहना थोड़ा मुश्किल है। इसकी वजह ये है कि फिलहाल तो वे विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई ही कर रही हैं। जैसे ही उनकी पढ़ाई पूरी होती है वे फिल्मों में आ सकती हैं। इंग्लैंड में बिजनेस और विजुअल आर्ट्स की पढ़ाई कर रही हैं। वैसे उन्हें फिल्मों में देखना काफी दिलचस्प भी होगा।

अभिनय के अलावा सांची को आर्ट और म्यूजिक में भी दिलचस्पी है। वे बहुत क्रिएटिव माइन्ड की लड़की हैं। उन्हें स्टाइलिश लुक में रहना भी पसंद है। वे हमेशा अपने लुक के साथ कुछ न्यू ट्राय करती रहती हैं। उनका फेशन सेंस बहुत अच्छा है।

सांची अपने पिता विकास भल्ला के बहुत करीब हैं। बाप बेटी की आपस में बहुत अच्छे से बनती है। दोनों साथ में समय बिताना पसंद करते हैं। सांची का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम वीर भल्ला है।

आपको जान हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्टर शर्मन जोशी (Sharman Joshi) भी सांची के रिश्तेदार है। असल में वे सांची के मौसा लगते हैं। मतलब शर्मन जोशी प्रेम चोपड़ा के दामाद भी हैं। वे सांची की मौसी के पति हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Bhalla (@sanchibhalla)

Back to top button