बॉलीवुड

बिपाशा बासु के प्यार में पागल हुए थे पहले से शादीशुदा करण ग्रोवर, पहले भी हो चुकी थी दो बार शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की शादी को आज सफलता पूर्वक पांच साल हो गए है. इन दोनों की शादी 30 अप्रैल 2016 को हुई थी. 30 अप्रैल के दिन ही दोनों ने एक साथ जीने मरने का फैसला किया था. अब दोनों ने शादी की सालगिरह पर एक दूसरे को अनोखे अंदाज़ में बधाई दी है.

आज इनकी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको इनकी शाही शादी की कुछ खास बातें बताते है. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात साल 2014 में फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. फिल्म के सेट पर हुई वह मुलाकात धीरे धीरे दोस्ती में बदलने लगी. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. इसी बीच दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबर आने लगी.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर दो साल तक लिविंग रिलेशनशिप में रहे इसके बाद ही दोनों ने शादी की. करण सिंह ग्रोवर बिपाशा से 3 साल छोटे है. बिपाशा और करण एक दूसरे के साथ आज बहुत ही खुश हैं कितने खुश हैं ये उनकी आज की तस्वीरों को देखकर पता चलता है. बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा करण सिंह ग्रोवर आज एक दूसरे के साथ खुश है.

इन दोनों की लव स्टोरी भी फ़िल्मी है. जब ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े तो करण सिंह ग्रोवर पहले से शादी शुदा थे. वहीं बिपाशा हरमन बावेजा को डेट कर रही थीं. करण सिंह ग्रोवर उस समय जेनिफर विंगेट से शादी शुदा थे. शादीशुदा होने के बावजूद भी करण अपना दिल बिपाशा पर हार गए थे. बिपाशा की खातिर उन्होंने जेनिफर को तलाक दे दिया था.

वहीं एक्ट्रेस बिपाशा ने भी करण सिंह ग्रोवर के साथ रहने के लिए हरमन बावेजा को अकेला छोड़ दिया था. हरमन से पहले बिपाशा की जिंदगी में जॉन अब्राहम ख़ास अहमियत रखते थे. जॉन अब्राहम के साथ बिपाशा 9 साल तक लिव इन में रही थी. दोनों की शादी की खबर के बीच दोनों एक दम से अलग हो गए. बिपाशा और करण ने मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में बंगाली रीति रिवाज से शादी की थी. करण सिंह ग्रोवर दूल्हा बनने के बाद ढोल नगाड़ों के साथ शादी के मंडप में पहुंचे थे. दोनों ही अपनी शादी में जमकर नाचे थे.

इस शादी में बिपाशा और करण का पूरा परिवार शामिल हुआ था और उनके कुछ करीबी लोगों ने हिस्सा लिया था. करण और बिपाशा की शादी ग्रैंड लेवल पर हुई थी और इसे मंकी मैरिज का नाम भी दिया गया था. इन दोनों की शादी का फंक्शन करीब 4 दिनों तक चला था. अपनी शादी वाले दिन बिपाशा बसु बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. बिपासा ने सात फेरों के लिए डिजाइनर सब्यसाची का लाल रंग का लहंगा केरी किया था. उनके लहंगे की कीमत करीब साढ़े चार लाख रूपये बताई गई थी. रण ने बंगाली धोती कुर्ता पहल रखा था.

बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की वेडिंग रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पहुंचे थे. शाहरुख खान और सलमान खान ने इस कपल को बधाई दो थी.

Back to top button