बॉलीवुड

कोरोना काल में गरीब बच्चों की मदद के लिए आगे आई आर माधवन की पत्नी, लोग कर रहे दोनों की तारीफ़

कोरोना जैसी महामारी के कारण देश भर में हालात खराब हो चुके है. कोरोना की दूसरी लहर ने आम आदमी से लेकर नेता और अभिनेता तक की जिंदगी में कोहराम मचा रखा है. कोरोना ने सभी लोगों की जिंदगी को अस्त व्यस्त किया हुआ है. इसका सबसे ज्यादा असर गरीब और मीडिल क्लास पर पड़ा हुआ है. जहां एक तरफ इनके व्यपार पर संकट आन पड़ा है. वहीं दूसरी तरफ जिनके परिवार वालो ने अपने सदस्य को खो दिया है. उनके लिए और ज्यादा समस्या आ गई है.

देश में कोरोना की आकड़ें दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे है. सरकार भी इसकी बढ़ती गिनती से परेशान होते जा रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे आर माधवन (R Madhavan ) ने शेयर किया है. इस वायरल हो रहे वीडियो में उनकी पत्नी सरिता बिरजे वर्चुअली बच्चों को पढ़ाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ माधवन ने अपनी पत्नी की तारीफ़ भी की है.

अभिनेता आर माधवन ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, जब आपकी पत्नी आपको छोटा महसूस कराए. इस वीडियो में अभिनेता को बोलते हुए सुना जा सकता है कि जब आपकी पत्नी देश के गरीब बच्चों को पढ़ाए और आप पूरी तरह से अक्षम और बेकार महसूस करते है. अब इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर भी सभी आर माधवन की पत्नी की खूब तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

गौरतलब है कि आर माधवन की पत्नी बॉलीवुड का एक्टिंग की दुनिया से कोई लेना देना नहीं है. वह इंडस्ट्री की चमक-धमक से दूर ही रहती है. माधवन के साथ भी वह मीडिया में काम ही दिखाई देती है. कुछ महीने पहले ही एक्टर ने अपने कोरोना पॉजिटिल होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. ज्ञात हो कि आर माधवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करत रहते है.

माधवन ने सोशल मीडिया पर अपने पॉजिटिव होने की जानकारी बड़े ही रोचक तरीके से दी थी. उन्होंने लिखा, फरहान को रैन्चो को फॉलो करना था और वायरस हमेशा से उन्हें फॉलो कर रहा था. अब इस बार उसने उन्हें पकड़ लिया है. लेकिन ऑल इज वेल और कोविड भी जल्द ही कुएं में गिरेगा.

मैं बहुत जल्दी से रिकवर कर रहा हूँ. मेरी हालात ठीक है. अगर उनके काम की बात करे तो वह जल्द ही रॉकेट्री में नजर आएंगे. इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ये एक एक बायोपिक है जो इसरो के एयरोस्पेस इंजीनियर नाम्बी नारायणन की लाइफ पर आधारित है. उन्हें आखरी बार उनकी वेब सीरीज ब्रेथ में देखा गया था. जहां उनके दमदार अभिनय की तारीफ़ की गई थी. हालिया उनके पास कई सारे अन्य प्रोजेक्ट और वेब सीरीज भी है.

Back to top button