बॉलीवुड

90 के दौर में ऐसी अजीब फेशन फॉलो करते थे बॉलीवुड सितारें, इन 10 तस्वीरों को देख हंसी नहीं रुकेगी

बॉलीवुड सितारें अक्सर अपने यूनिक और स्टाइलिश फेशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। हर कोई उन्हें फेशन को लेकर फॉलो भी करता है। लेकिन कई बार फेशन के नाम पर फिल्मी सितारों से भी गलती हो जाती है। वे फेशन के नाम पर कुछ भी अपने बदन पर पहन लेते हैं। फिर बाद में उनकी हंसी उड़ते देर नहीं लगती है। अब 90 के दौर के इन सितारों को ही ले लीजिए। ये लोग फेशन के नाम पर ऐसे सज धज के सामने आए कि इन्हें देख हंसी ही छूट जाती है।

आज हम आपको 90 के दौर की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देख आपके मन में भी ये ख्याल आएगा कि इन सितारों ने ये कपड़े आँखें बंद कर के ट्राय किए थे क्या। आखिर इन्हें ऐसे कपड़े पहन खुद पर हंसी नहीं आई? तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी इन अजीबोगरीब फेशन को देख लीजिए।

1. वैसे तो शक्ति कपूर हमेशा ही अलग और अजीब अंदाज में दिखाई देते हैं लेकिन इस फोटो में उनका अंदाज सबसे अनोखा लग रहा है। इन्हें देख हमारी तो हंसी बंद होने का नाम नहीं ले रही है।

2. एवरग्रीन ब्यूटी रेखा वैसे तो हमेशा अपने स्टाइल और ब्यूटी के लिए जानी जाती है लेकिन यहाँ उनकी हेयरस्टाइल देख हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। शायद वे गलत नाई के चक्कर में पड़ गई थी।

3. माधुरी दीक्षित को देख कई लोगों के दिल की धड़कन तेज हो जाती है। लेकिन यहाँ उन्हें देख दिल नहीं पेट में गुदगुदी होने लगती है। उनका मच्छरदानी टाइप फेशन सेंस बहुत गुदगुदाता है।

4. मिथुन चक्रवर्ती के बारे में क्या ही कहें। ये 90 के दौर में ऐसे ऐसे अवतार में दिखाई दिए हैं कि उन्हें इस अंदाज में देख कोई आश्चर्य नहीं होता है।

5. लगता है गोविंदा और जूही के पास खाना पैक करने वाला एल्यूमिनियम फॉइल कुछ ज्यादा मात्रा में पड़ा था। तभी ये लुक में सरेआम बाहर आ गए।

6. बाप रे बाप! यहां रेखा को देख वह महिला कम और खूंखार विलन टाइप मर्द ज्यादा लग रही है।

7. जैकी श्रॉफ भी 90 के दौर में स्टाइल मारने में कम नहीं थे। लेकिन यहां उनका अंदाज देख मुंह से यही निकलता है कि ‘बिडू तुस्सी मस्त हो’।

8. अब इसे कहते हैं चलती फिरती गहनों की दुकान।

9. यहां पर पूजा भट्ट के पास कपड़े खत्म हो गए थे तो उन्होंने बॉडी पेंट कर लिया। मतलब कुछ भी।

10. प्रमोशन का ऐसा अनोखा तरीका पहले देखा है?

Back to top button