बॉलीवुड

श्रीदेवी से लेकर अक्षय की एक्ट्रेस तक, शादी से पहले बच्चों को जन्म दे चुकी है ये अभिनेत्रियां

फ़िल्मी सितारें अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हुई है जिन्होंने शादी करने से पहले ही बच्चे की प्लानिंग कर ली थी और आज आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो कि शादी के कुछ महीनों बाद ही मां बन गई थी. जबकि कई एक्ट्रेस ने तो बच्चे को जन्म देने के बाद अब तक भी शादी नहीं की है.

एमी जैक्सन…

अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा कर चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अब तक शादी नहीं की है. वे ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ रिश्ते में है और एक बेटे को जन्म दे चुकी है. दोनों लंबे समय से लिव-इन में रह रहे हैं.

लीजा हेडन…

क्वीन, हाउसफुल 3 और आयशा जैसी सफल फिल्मों में नज़र आ चुकी अभिनेत्री लीजा हेडन ने खुद अपनी शादी से पहले खुद के गर्भवती होने के बारे में जानकारी दे दी थी. बता दें कि, लीजा की शादी साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से हुई थी. गौरतलब है कि, दो बच्चों की मां लीजा जल्द ही अपने तीसरे बच्चे का स्वागत करने जा रही है.

कोंकणा सेन शर्मा…

साल 2020 में पति रणवीर शौरी से तलाक ले चुकी अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा एक बेटे हारून की मां हैं. साल 2010 में कोंकणा और रणवीर की शादी हुई थी. बताया जाता है कि, दोनों के बीच नजदीकियां शूटिंग के दौरान बढ़ी थी और फिर दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. शादी से पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट थी. शादी के 6 माह बाद कोंकणा और रणवीर माता-पिता बन गए थे.

नताशा स्टेनकोविक…

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बीते साला ही नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक शादी के कुछ ही मेहनों बाद बेटे अगस्त्य के माता-पिता बन गए थे.

श्रीदेवी…

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार के रूप में अपनी ख़ास पहचान रखने वाली दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी भी शादी से पहले ही गर्भवती हो चुकी थी. साल 1996 में श्रीदेवी ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी. शादी के कुछ माह बाद ही बोनी और श्रीदेवी बेटी जान्हवी कपूर के माता-पिता बने थे. वहीं बाद में श्रीदेवी ने दूसरी बेटी खुशी को जन्म दिया था.

सारिका हासन…

सारिका हासन और साउथ फिल्मों के दिग्गज़ अभिनेता कमल हासन शादी से पहले ही बेटी श्रुति हासन के माता-पिता बन गए थे. सारिका न केवल शादी से पहले गर्भवती थी, बल्कि उन्होंने श्रुति को शादी से पहले जन्म भी दे दिया था. श्रुति के जन्म के बाद सारिका और कमल ने शादी की थी. शादी के बाद सारिका और कमल के घर दूसरी बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम उन्होंने अक्षरा हासन रखा.

महिमा चौधरी…

‘परदेस गर्ल’ के नाम से मशहूर महिमा चौधरी एक बेटी की मां है. महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. अचानक हुई इस शादी से एक्ट्रेस के फैंस भी हैरान हो गए थे. जबकि फैंस उस समय और भी हैरान हो गए थे जब शादी के कुछ माह बाद ही महिमा ने बेटी को जन्म दिया था. गौरतलब है कि, महिमा अब अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश करती है. साल 2013 में महिमा और बॉबी का तलाक हो गया था.

कल्कि कोएच्लिन…

कल्कि कोएच्लिन ने पहले निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी. बाद में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद कल्कि का नाम इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट Guy Hershberg के साथ जुड़ा. कल्कि ने शादी नहीं की है और वे बच्चे को जन्म दे चुकी है. कल्कि और Guy Hershberg लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

गेब्रिएला डेमेट्रिड्स…

गेब्रिएला डेमेट्रिड्स अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड है. कई सालों से गेब्रिएला डेमेट्रिड्स और अर्जुन लिव इन में रहे रहे हैं और गेब्रिएला अर्जुन के बेटे को जन्म भी दे चुकी है. दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है.

Back to top button