बॉलीवुड

अपने फैन पर मिनाक्षी शेषाद्रि ने जड़ दिए थे एक के बाद एक थप्पड़, की थी घिनौनी हरकत

बॉलीवुड स्टार्स को लेकर उनके फैंस में मौजूद दीवानगी किसी से छिपी तक नहीं है. उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए पागलों की तरह बेताब रहते है. लेकिन जब बात अभिनेत्रियों की हो तो ये मामला और भी ज्यादा बढ़ जाता है. उनके चाहने वाले अभिनेता की तुलना में कई अधिक होते है. इतना ही नहीं बॉलीवुड की ये खूबसूरत बालाएं अपनी खूबसूरती के लिए लाखों करोड़ों खर्च भी करती है. इन्ही बीच इनके कुछ फैंस ऐसे भी होते है जो सरेआम हर चीजों की हद पार कर जाते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें जिंदगी में कम से कम एक बार तो अपने जुनूनी फैंस की हरकत की वजह से सरेआम शर्मिंदा तो होना ही पड़ा है.

ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री के साथ भी हो चुका है. एक बार इस अभिनेत्री का एक पागल फैन मीनाक्षी की फिल्म शूटिंग के सेट पर पहुंच गया था. इतना ही नहीं उनके फिल्म सेट पर पहुंचने के बाद वह अचानक ही मीनाक्षी के ऊपर झपट पड़ा था. उस पागल फैन ने सभी के सामने मीनाक्षी शेषाद्री के साथ ऐसी हरकत कर दी थी कि वह यह देखकर सन्न रह गई थी.

बॉलीवुड में 80 के दशक में मीनाक्षी शेषाद्री का जादू सर चढ़कर बोलता था. मीनाक्षी खूबसूरती में भी उस समय सभी को मात देती थी. मीनाक्षी शेषाद्री दमदार अदाकारा तो थीं ही साथ ही वह एक जबरदस्त डांसर भी थी. मीनाक्षी शेषाद्री को स्क्रीन पर देखकर उनके फैंस जोर जोर से सीटियां बजाने लगते थे. उस समय में मीनाक्षी की फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त हुआ करती थी. लेकिन उन्हें भी इस बात का जरा भी अंदाज़ा नहीं था कि इनके फैंस की हरकत का खामियाज़ा उन्हें सभी के सामने भुगतना पड़ेगा.

आपको बता दें कि ये किस्सा 1989 के समय का है. अभिनेत्री मीनाक्षी फिल्म ‘नाचे नागिन गली गली’ की शूटिंग जुहू के एक बंगले में कर रही थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता के रूप में महाभारत में ‘श्री कृष्ण’ का किरदार निभा चुके अभिनेता नितीश भारद्वाज थे. जुहू के उस बंगले में उस गाने की शूटिंग हो रही थी. मीनाक्षी के साथ भगवान दादा भी परफॉर्मेंस दे रहे थे जबकि नीतीश वहीं पास में ही बैठे हुए थे.

मीनाक्षी शूट के बाद अपना शॉट ओके होने के बाद अपने मेकअप रुम की तरफ जा रही थी. लेकिन उसी समय एक लड़का पीछे से दौड़ता हुआ आया और अभिनेत्री पर झपट पड़ा. उस लड़के ने मीनाक्षी को अपने हाथों से जकड़ किया और उन्हें किस करने लगा. अपने ऊपर अचानक हुए इस हमले से मीनाक्षी भी सकते में आ गई. वही वहां मौजूद सभी लोग उन्हें चुपचाप देखते रहे. सभी को लगा कि ये फिल्म का ही कोई सीन है. इसी दौरान अभिनेत्री ने अपने आप को छुड़ाते हुए उस लड़के पर एकाएक चाटे बरसाने शुरू कर दिए. उसके बाद टीम ने उसे पकड़ा और उसकी पिटाई शुरी कर दी.

हालांकि इस वाकये के बाद मीनाक्षी पूरी तरह से घबरा गई थी. पुलिस को पूछताछ में पता चला था कि वह लड़का बनारस से आया था. मीनाक्षी की मां ने उस लड़के की पुलिस कम्पलेन नहीं की थी. इसलिए बाद में पुलिस ने भी उसे छोड़ दिया था.

Back to top button