बॉलीवुड

एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेती है माधुरी दीक्षित, जानें Dance Deewane 3 के अन्य जजेस के फीस

टीवी का मशहूर डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता हुआ नज़र आ रहा है. फिलहाल डांस दीवाने 3 का यह तीसरा सीजन चल रहा है. इस सीजन में बॉलीवुड की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित जज के रूप में देखने को मिल रही है. वहीं तुषार कालिया और कोरियोग्राफर धर्मेश येलेनडे भी शो में इसी भूमिका को निभा रहे हैं. जबकि राघव जुयाल शो को होस्ट कर रहे हैं.

बता दें कि, डांस दीवाने की लोगों के बीच एक अच्छी-ख़ासी लोकप्रियता है. इसे काफी लोग पसंद करते हैं. ऐसे में लोग शो के बारे में अधिक से अधिक जानने की इच्छा भी रखते हैं. जबकि कई लोग यह जवाब भी खोजते रहते होंगे कि जजेस और होस्ट को एक एपिसोड के लिए कितनी रकम दी जाती है. ऐसे में आज हम आपको तीनों जजेस और होस्ट राघव को एक एपिसोड के लिए मिलने वाली फीस के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं…

माधुरी दीक्षित…

बॉलीवुड में 90 के दशक में अपनी अदाकारी, डांस और ख़ूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली माधुरी दीक्षित पहले भी डांस दीवाने को होस्ट कर चुकी है. वे इस शो की पसंदीदा जज है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, माधुरी को शो के मेकर्स एक एपिसोड के लिए 90 लाख रुपए से 2 करोड़ रुपए तक देते हैं. यह सभी जजेस में काफी बड़ा अमाउंट है.

धर्मेश येलेनडे…

धर्मेश येलेनडे लोगों के बीच अपनी एक अच्छी-ख़ासी पहचान बना चुके हैं. धर्मेंद्र येलेनडे इस सीजन ही शो का हिस्सा बने हैं. डांस में महारत हासिल कर चुके धर्मेश को प्यार से लोग ‘धर्मेश सर’ भी बुलाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, उन्हें एक एपिसोड के लिए 6 से 8 लाख रुपए का भुगतान किया जाता है.

तुषार कालिया…

तुषार कालिया शो ‘डांस दीवाने 3’ के हैंडसम जज हैं. वे अपने बेहतरीन डांस के साथ ही कसर फैंस को अपनी तगड़ी बॉडी भी दिखाते रहते हैं. बताया जाता है कि, तुषार को मेकर्स एक एपिसोड के लिए 10 से 11 लाख रुपए का भुगतान करते हैं. तुषार की लोकप्रियता और उनकी इमेज को देखते हुए यह आंकड़ा ठीक भी है.

राघव जुयाल…

अपने चुलबुले अंदाज से सभी का दिल जीतने वाले राघव जुयाल शो को काफी एंटरटेन के साथ होस्ट करते हैं. उत्तराखंड से संबंध रखने वाले राघव जुयाल ने मुंबई में आकर अपनी ख़ास पहचान बनाई है. बताया जाता है कि, राघव को ‘डांस दीवाने 3’ होस्ट करने के लिए एक एपिसोड की फीस 3 से 5 लाख रुपये दी जाती है.

Back to top button