समाचार

क्या AAP को पहले से आता है EVM हैक करना! दिल्ली विधानसभा में दिया डेमो – देखें वीडियो!

नई दिल्ली – विधानसभा के बाद दिल्ली एमसीडी चुनावों में भी बीजेपी की प्रचंड जीत विरोधी पार्टियों विशेषकर केजरीवाल एंड पार्टी को हजम नहीं हो रही है। केजरीवाल पर एक ओर जहां उनकी ही पार्टी के नेता रिश्वत लेने का आरोप लगा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर केजरीवाल बीजेपी पर चुनावों के दौरान EVM से छेड़छाड़ कर धांधली करने का आरोप लगा रहे हैं। आज दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने EVM में टेंपरिंग का डेमो दिखाया। इस डेमो के दौरान सौरभ ने AAP को 10 वोट और बीजेपी को 3 वोट दिए। इसके बाद जब रिजल्ट देखा गया तो बीजेपी को 11 वोट मिले थे जबकि AAP को सिर्फ 3 वोट मिले थे। Arvind Delhi assembly session.

सौरभ भारद्वाज ने सदन में दिया लाइव डेमो –

आज सदन में सौरभ भारद्वाज ने इस बात का प्रमाण दिया कि वोटिंग के दौरान ही कोई वोटर आकर सीक्रेट कोड डालकर ईवीएम में गड़बड़ी पैदा कर किसी खास पार्टी को जिता सकते हैं। सौरभ भारद्वाज ने डेमो देकर बताया कि ईवीएम में गड़बड़ी की जा सकती है। AAP विधायक सौरभ भारद्वाज आज विधानसभा में ईवीएम जैसी मशीन लेकर पहुंचे और उन्होंने इस मशीन के जरिए छेड़छाड़ का लाइव डेमो देकर दिखाया।

विजेंद्र गुप्ता को 20 मिनट के अंदर ही सदन से बाहर निकाला गया –

इससे पहले सत्र शुरू होते ही विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने AAP पर लैंड डील कराने का आरोप लगाया जिसके बाद सदन में हंगामा हो गया। दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र आज दोपहर 2 बजे शुरू हुआ। सत्र शुरू होने से पहले ही  विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने सभी को चेतावनी दी थी कि चर्चा के दौरान बाधा पहुंचाने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद विजेंद्र गुप्ता को सदन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

केजरीवाल ने डेमो के बाद किया ट्वीट –

 

सौरभ भारद्वाज द्वारा दिल्ली विधानसभा में EVM से छेड़छाड़ का डेमो दिखाए जाने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि सदन में सौरभ ने बड़े षड्यंत्र का खुलासा किया। बता दें कि केजरीवाल पर 2 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा भी सदन में मौजूद थे। EVM से छेड़छाड़ को लेकर उन्होंने आज ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज दिल्ली विधानसभा में सौरभ भारद्वाज द्वारा देश के सामने आएगा। उन्हें जरूर सुनिए, सत्यमेव जयते। गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर टैंकर घोटाले में 2 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है।

देखें वीडियो

***

Back to top button