रिलेशनशिप्स

यहां किराए पर मिलते है मनपसंद बॉयफ्रेंड, जितना लंबा साथ उतना ज्यादा किराया!

किराए का बॉयफ्रेंड : हर लड़की का सपना होता है कि उसको ऐसा बॉयफ्रेंड मिले जो उसके इशारों पर नाचे। उसकी हर बात माने। जो उसके हिसाब से चले। अगर आप भी ऐसे ही किसी बॉयफ्रेंड की तलाश में है तो आप को किराए पर आसानी से मिल जाएगा ऐसा बॉयफ्रेंड। वह हर एक काम करेगा जो आप अपने बॉयफ्रेंड से करवाना चाहती हैं।

किराए का बॉयफ्रेंडआपकी हर इच्छा पूरी करेगा :

अगर आप इस बॉयफ्रेंड को किराए पर लेती है तो यह आपकी हर वह इच्छा पूरी करेगा। जो आप चाहते हैं। जैसे कि आपको घुमाएगा, फिरायेगा, आपकी खूब तारीफ करेगा, आप के सभी नखरे उठाएगा, आपसे अपना प्यार जताएगा। वह हर एक काम करेगा जो एक बॉयफ्रेंड को करना चाहिए या फिर जो लड़की अपने बॉयफ्रेंड में यह क्वालिटी चाहती है उसके लिए इससे अच्छा बॉयफ्रेंड हो ही नहीं सकता है। हालांकि भारत में अभी यह सुविधा मौजूद नहीं है।

यह सर्विस जापान में दी जा रही है :

एक वेबसाइट ने बताया है कि यह सर्विस जापान में दी जा रही है। यहां हैंडसम युवकों को किराए पर नौकरी के लिए रखा जाता है। इन नौजवानों को यह ट्रेनिंग दी जाती है कि उन्हें लड़कियों के साथ कैसा व्यवहार करना है, कैसे उनका दिल जीतना है, कैसे उनकी हर बात माननी है। इन सब के बारे में बताया जाता है और इसके लिए युवकों को अच्छी खासी तनख्वाह दी जाती है। अगर कोई लड़की किसी नौजवान से बहुत खुश हो जाती है तो वह अपने क्लाइंट को महंगा तोहफा भी दे सकती है। इस तरह वहां युवकों को रोजगार मिल रहा है।

यहां लड़कियां अपने मनपसंद बॉयफ्रेंड को उनके टाइमिंग के हिसाब से पसंद कर सकती हैं या यूं कहें कि बुक कर सकती हैं। 3 से 4 घंटे बुक करने के लिए 165 से 100 डॉलर लिया जाता है, और अगर आप पूरी रात के लिए नौजवान युवक को बुक करती हैं तो $400 से $500 लिया जाता है। सीधी सी बात है जितना ज्यादा टाइम उतना ज्यादा पैसा लिया जाएगा। जो महिलाएं युवकों को सेक्स करने के लिए किराए पर लेती है उनकी उम्र 30 से 40 साल के बीच में होती है, और जो युवक किराए पर दिए जाते हैं उनकी उम्र 20 से 30 साल के बीच होती है।

Back to top button