बॉलीवुड

साउथ के इन सुपरस्टार्स की पत्निया दिखने में है बेहद ही खूबसूरत, तस्वीरें देख आप रह जाएंगे दंग

समय के साथ साथ देश के लोगों में साउथ का सिनेमा भी अपनी एक अच्छी खासी जगह बना रहा है. साउथ की फिल्मों के रीमेक भी बॉलीवुड में तेज़ी से बन रहे है. इतना ही नहीं इन फिल्मों को दर्शकों का प्यार भी काफी मिल रहा है. अब धीरे-धीरे साउथ के स्टार्स भी बॉलीवुड में अपने कदम रख रहे है. सभी को अब इनकी निजी जिंदगी से भी लगाव होने लगा है. ऐसे में आज हम आपको इन साउथ स्टर्स की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे है.

रवि तेजा

रवि तेजा(Ravi Teja) का असली नाम रवि शंकर है. रवि तेजा तेलुगू इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं. रवि तेजा ने कई सुपरहिट फिल्म्स दी है. रवि तेजा ने रवि ने कल्याणी से 26 मई साल 2002 को शादी की थी. रवि और कल्याणी के दो बच्चे भी हैं.

यश

अभिनेता यश(Yash) KGF जैसी फिल्म के बाद एक सबसे बड़े अभिनेता बनकर उभरे है. 2007 में एक टीवी सीरियल के दौरान उनकी मुलाकात 2007 में हुई थी. दोनों एक-दूसरे को मिस्टर एंड मिसेज रामचारी के बाद से डेट करने लगे और दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. इन दोनों ने अगस्त 2016 में सगाई करने के बाद दिसंबर में शादी कर ली थी.

रामचरण

राम चरण(Ramcharan) साउथ इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है. उन्होंने कई फिल्मे दी है.मगधीरा जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म से वह भारत भर में जाने जाते है. राम चरण(Ramcharan) की शादी साल 2012 में उपासना कामिनेनी से हुई थी. ये बहुत ही बड़ी शादी थी.

एनटीआर रामा राव जूनियर

एनटीआर जूनियर एक मल्टी टेलेंटेड अभिनेता है. वह न सिर्फ एक एक्टर बल्कि लुगू इंडस्ट्री के एक बेहद खूबसूरत डांसर, सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी तक है. आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामा राव के बेटे जूनियर एनटीआर ने एक बिजनेसमैन की बेटी लक्ष्मी प्रनाथी से शादी की हैं.

सुधीर

अभिनेता सुधीर(Sudheer) ने वर्ष 2006 में प्रियदर्शनी घटमणिनी से शादी की थी. आपको बता दें कि प्रियदर्शनी तेलुगू अभिनेता कृष्णा की सबसे छोटी बेटी हैं. रिश्ते में प्रियदर्शिनी एक्टर महेश बाबू की बहन लगती हैं.

आर्या

साउथ के इस अभिनेता आर्या ने सयैशा सैगल के साथ शादी की है. इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म गजनीकांत के सेट पर हुई थी. यही से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी.

विजय

साउथ के जाने माने अभिनेता विजय(Vijay) ने संगीता सोरनंलिगम से शादी की है. उन्होंने वर्ष 1999 में शादी की थी. विजय और संगीता के दो बच्चे हैं जिनमें एक बेटा और बेटी हैं.

महेश बाबू

साउथ के फिल्मों के बेहतरीन अभिनेता और हिंदी सिनेमा के मोस्ट वांटेड अभिनेता महेश बाबू(Mahesh Babu) ने वर्ष 2005 में नम्रता शिरोडकर के साथ जीवन भर जीने मरने की कस्मे खाई थी. नम्रता को कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है. साल 2000 में दोनों की मुलाकात फिल्म वामसी के सेट पर हुई थी. बस यही से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

अल्लू अर्जुन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है. अल्लू ने 6 मार्च साल 2011 को स्नेहा रेड्डी के साथ शादी की थी. स्नेहा जाने-माने बिजनेसमैन कंचरला चंद्रशेखर रेड्डी की बेटी हैं. आपको बता दें कि चंद्रशेखर रेड्डी SCIENT इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के चेयरमैन है. स्नेहा और अल्लू अर्जुन दो बच्चों के माता पिता है.

सुदीप किच्चा

सुदीप किच्चा साउथ फिल्म बल्कि हिंदी सिनेमा के भी एक जाने माने एक्टर है. सुदीप और उनकी पत्नी प्रिया की प्रेम कहानी पूरी तरह से फ़िल्मी ही है. इन दोनों की मुलाकात वर्ष 2000 में हुई और 2001 में शादी हो गई. इन दोनों ने किसी अनबन की वजह से 2016 में दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दी थी. बाद में दोनों ने अपनी मर्जी से तलाक की अर्जी भी वापस ले ली.

नागार्जुन

नागार्जुन भी बेहद ही पॉपुलर अभिनेता है. बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू के साथ भी नागा अर्जुन के रिलेशनशिप की खबरें उड़ती रही है. इस अभिनेता ने अपनी जिंदगी में दो बार शादी की है. पहली पत्नी लक्ष्मी रामनायडू डग्गुबत्ती थी. इसके बाद नागार्जुन ने एक तमिल अदाकारा अमाला अक्कीनेनी से 1992 में शादी की थी.

धनुष

साउथ के प्रसिद्ध एक्टर है धनुष उन्हें आपनें कई फिल्मो में देखा होगा वह आखरी बार बॉलीवुड में सोनम कपूर के साथ रांझणा फिल्म में नज़र आये थे. अभिनेता धनुष(Dhanush) ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के साथ शादी की है. ऐश्वर्या धनुष से 2 साल बड़ी हैं. धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे है. इन दोनों की शादी वर्ष 2004 में हुई थी.

नागा चैतन्य

नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) ने साउथ की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री समांथा प्रभु से शादी की है. इन दोनों ने वर्ष 2017 में एक दूसरे से शादी की थी.

Back to top button