बॉलीवुड

नोरा फतेही करेगी केजीएफ 2 में अब तक का सबसे हॉट और टफ़ आइटम डांस, पूरी डिटेल लीक होकर आई सामने

KGF 2 एक ऐसी फिल्म जिसका इंतज़ार लोगों को कई दिनों से है. केजीएफ वन आने के बाद से ही लोगो में इसके दूसरे पार्ट को देखने के लिए काफी दिलचस्पी है. लेकिंन ये फिल्म कोरोना वायरस की वजह से लगातार लेट होती जा रही है. इस फिल्म के इस पार्ट में साउथ स्टार यश (Yash) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) जलवा देखने को मिलेगा. फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होने को तैयार है. लेकिन इसे अभी कोरोना की वजह से सही नहीं माना जा रहा है.

इस फिल्म की लोकप्रियता का आलम इस बात से पता किया जा सकता है कि, इसके टीजर को ही 180 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके है. इतना है नहीं इनकी ये संख्या लगातार बढ़ती भी जा रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह इस फिल्म में दो बड़े बड़े सुपरस्टार यश (Yash) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) का होना बताया जा रहा है. इसकी दीवानगी का आलम ये है कि इसके फैंस इससे जुड़ी हर जानकारी के लिए बेसब्र रहते है.

अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर आ रही है कि जो यश के फैंस को और भी ज्यादा उत्साहित कर सकती है. ताज़ा खबर के मुताबि यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म में दर्शकों को नोरा फतेही (Nora Fatehi) के जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिल सकते है. फिल्म के पहले पार्ट में यश के साथ मौनी रॉय ने ‘गली-गली’ गाने में आइटम सांग किया था. अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट में यश डांसर नोरा फतेही के साथ डांस करते नज़र आएंगे.

ज्ञात हो कि फिल्म के पहले पार्ट के आइटम सॉन्ग को लोगों ने खासा पंसद किया था. इस खबर के बाद मौनी के फैंस को झटका लगना तो तय ही है. अब फिल्म के इस दूसरे पार्ट में भी आइटम डांस देखने को मिलेगा. ख़बरों के मुताबिक ये गाना सुपरहिट फिल्म शोले के गाने ‘महबूबा-महबूबा’ का रीमेक होने वाला है.

आपको बता दें कि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल एलान नहीं हुआ है. हालांकि इस खबर के सच होने के चांस बहुत ही ज्यादा है. केजीएफ 2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म साल 2018 में आई केजीएफ का दूसरा पार्ट है. इस बार इस फिल्म में मुख्य विलेन के रूप में संजय दत्त की एंट्री होने से हर कोई बहुत ही ज्यादा उत्साहित है. संजय दत्त अधीरा के रूप में नज़र आने वाले है. फिल्म में यश अधीरा बने संजय दत्त से दो-दो हाथ करेंगे.

Back to top button