बॉलीवुड

कुल्फी कुमार बाजेवाला अभिनेता के यहाँ दस साल बाद गुंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kullfi Kumarr Bajewala) टीवी का सबसे बड़े शो में से एक था. इस शो में एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) ने मुख्य किरदार निभाया था. अब हालिया मोहित के घर खुशियों ने दस्तक दी है. उनकी पत्नी अदिति शिरवेकर (Aditi Shirwaikar) ने गुरुवार को एक बेटे को जन्म दिया है. इस खूबसूरत कपल ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ ही इन दोनों ने एक बड़ा सा पोस्ट भी शेयर किया है.

अभिनेता मोहित ने बेटे का हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा, डियर यूनिवर्स इस आशीर्वाद के लिए धन्यवाद! अब आधी रात को रोना हमारे घर भी आ चुका है. आप सभी के लिए धन्यवाद्. हम वास्तव में हमारे छोटे बेटे को प्यार की दुनिया में आने के लिए उसका स्वागत किया. वह यहां है और वह सचमुच एक जादू की तरह है. इसके साथ ही उनकी पत्नी अदिति ने भी बेटे की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)


अदिति और मोहित के घर बेटे आने के ख़ुशी में हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. उनके फैंस में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है. इसके साथ ही उन्हें टीवी सेलेब्स भी काफी बधाई दे रहे है. कॉमेडियन भारती सिंह ने भी इस कपल को बेटा होने पर बधाई दी है. वहीं टीवी की चर्चित बहु हसनंदिनी ने लिखा- बहुत-बहुत बधाई. इसी तरह कई अन्य सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी है.

आपको बता दें कि इस कपल के घर शादी के 10 सालों बाद बच्चे की किलकारी गुंजी है. अदिति के प्रेग्नेंट होने के बाद दोनों ने ही अपने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी शेयर की थी. इस खबर को शेयर करते वक़्त ये कपल काफी उत्साहित था. आज अभिनेता मोहिर किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास अपने घर को चलाने के लिए एक -एक पैसे की कमी होती थी.

आपको बता दें कि अदिति की मुलाकात बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर हुई थी. इसी दौरान इन दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. ये दोनों ही एक दूसरे को एक साल तक डेट करते रहे. इसके बाद इन दोनों ने 1 दिसंबर, 2010 में शादी कर ली थी. गौरतलब है कि मोहित ने अदिति को अप्रैल फूल वाले दिन शादी के लिए प्रपोज़ किया था. इस वजह से अदिति को लगा कि वह मजाक कर रहे है. जब मोहित ने अगले दिन दोबारा से प्रपोज़ किया तो वह मान गई.

Back to top button