बॉलीवुड

कंगना से बोलीं राखी सावंत, देश की सेवा करो, ऑक्सीजन बांटो, आपके पास करोड़ों रुपये है: देखें Video

कोरोना ने एक बार फिर से भारत में विकराल रूप लिया है. इस साल कोरोना बीते वर्ष की तुलना में भी अधिक आग उगल रहा है. इस मुश्किल समय में एक बार फिर देश एकजुट होकर खड़ा है और बॉलीवुड स्टार्स ने एक बार फिर लोगों की मदद का जिम्मा उठाया है. अक्षय कुमार, अजय देवगन, सोनू सूद और सलमान खान जैसे कई स्टार्स ने मदद को अपने हाथ बढ़ाए है, इसी बीच बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अभिनेत्री कंगना रनौत को भी देश की सेवा करने की सलाह दी है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत कई तरह की बातें करती हुई नज़र आ रही है. करीब चार मिनट के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. इस इंस्टाग्राम वीडियो को अब तक 30 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, राखी सावंत अपनी कार से बाहर उतर रही है और कार से बाहर कदम रखते ही वे अपने आस-पास सैनिटाइजर का छिड़काव कर रही है. उन्होंने अपने चेहरे को दो-दो मास्क से कवर किया हुआ है और उनके हाथ में सैनिटाइजर की बोतल भी है. वे पैपराजी से इस दौरान लंबे समय तक बात करती है.

सफ़ेद टॉप में नज़र आ रही राखी सावंत अक्सर ही पैपराजी के कैमरों में कैद होती है और एक बार फिर से पैपराजी ने अभिनेत्री को अपने कैमरे में कैद किया है. राखी लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दे रही है और वे कह रही है कि, कोरोना को पालो मत, इसे जवान मत होने दो. कोरोना अभी बच्चा है. इसे बड़ा होने से रोको. साथ ही राखी सभी को कहते हुए दिखती हैं दो मास्क पहनें और सैनेटाइजर का इस्तेमाल करें.

वीडियो के अंत में पैपराजी ने राखी सावंत से कंगना रनौत से जुड़ा एक सवाल भी किया. पैपराजी ने राखी सावंत से सवाल करते हुए कहा कि, ‘कंगना जी बोल रही थीं आज कल देश की हालत बहुत खराब है, मोदी जी सही हैं या गलत हैं, ऑक्सीजन नहीं मिल रही है कई कई जगह पे, हमारे लिए, देश के लिए तो इस पर आप क्या बोलना चाहेंगी.’

राखी ने कहा- कंगना के पास करोड़ों रुपये है, देश की सेवा करो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पैपराजी के सवाल का जवाब देते हुए राखी सावंत ने कहा कि, ‘नहीं मिल रही है? ओ हो कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना प्लीज. इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास, ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं.’

Back to top button