बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन आए कोरोना की चपेट में, बताया कैसा है खुद का हाल

देश में कोरोना वायरस तेजी से एक बार फिर पैर पसारने लगा है. इसकी चपेट में अब तक देश की कई बड़ी हस्तियां आ चुकी है. लगातार बॉलीवुड के बड़े स्टार्स कोरोना का शिकार हो रहे हैं, वहीं अब ख़बर आई है कि, दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार अल्लू अर्जुन को भी कोरोना महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है. अभिनेता अल्लू अर्जुन ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की है.

अल्लू अर्जुन ने ट्विटर के माध्यम से खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. अभिनेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से गुजारिश है कि अपना टेस्ट कराएं. मैं अपने सभी शुभचिंतकों और चाहने वालों से बस यही कहूंगा कि परेशान न हों, मैं ठीक हूं. घर पर रहें, सुरक्षित रहें.’


अल्लू अर्जुन में हैं कोरोना के हल्के लक्षण…

अल्लू अर्जुन के फैंस को चिंता करने या अभिनेता के स्वास्थ्य को लेकर घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है. दरअसल, अल्लू अर्जुन में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण पाए गए हैं. वे किसी भी प्रकार के खतरे से बाहर है. फैंस को जानकारी देते हुए अल्लू ने कहा है कि, वे कोरोना संबंधित सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं और फैंस से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि, जब समय मिले तो वैक्सीन जरूर लगवाएं.

गौरतलब है कि, अल्लू अर्जुन हाल ही में मालदीव में छुट्टियां बिताने गए थे. एक्टर कुछ दिनों पहले ही देश वापस लौटे हैं. मालदीव वेकेशन पर अल्लू के साथ उनकी पत्नी और उनके बच्चे भी मौजूद थे. बता दें कि, मालदीव की सरकार ने कोरोना महामारी के चलते भारतीयों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है, इसके चलते कई बॉलीवुड स्टार्स को भी मालदीव से लौटना पड़ा था.

देश में बेकाबू कोरोना…

देश में करीब सालभर के बाद एक बार फिर कोरोना अपना विकराल रूप दिखा रहा है. अब तक के सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए भारत में बीते कुछ दिनों से हर दिन 3 लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. हजारों की संख्या में भारत में हर दिन लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. फिलहाल केंद्र और राज्य सरकारें इस महामारी को रोकने के भरकस प्रयास कर रही है, हलांकि हालात फिर भी बेकाबू होते जा रहे हैं.

Back to top button