बॉलीवुड

Oops Moment: सरेआम हवा में उड़ा उर्वशी रौतेला का स्कर्ट, हुई oops मोमेंट की शिकार – Pics

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर स्टाइलिश कपड़ों में नजर आती हैं। इनका फेशन सेंस बहुत ही शानदार होता है। हालांकि इस फेशन के चक्कर में कई बार वे ऐसी ड्रेस भी पहन लेती हैं जिसमें वार्डरोब मालफंक्शन हो जाता है। मतलब कई हीरोइनें अपने कपड़ों के चलते oops मोमेंट का शिकार होती रहती हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी इनमें से एक हैं।

हाल ही में उर्वशी रौतेला को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। यहां वे चलते चलते oops मोमेंट का शिकार हो गई। हालांकि उन्होंने इस सिचूऐशन को बड़े ही अच्छे ढंग से हैन्डल किया। उर्वशी ने इस दौरान ग्रे कलर की ड्रेस पहन रखी थी। पैरों में उनके ट्रांसपेरेंट हील्स थी।

उनका ग्रे स्कर्ट, क्रॉप टॉप और क्रॉप कोट उनके ऊपर काफी अच्छा लग रहा था। हालांकि जब वे एयरपोर्ट पर थी तो हवा का एक झोंका आया और उनकी ड्रेस उड़ गई। इस तरह उन्हें oops मोमेंट का सामना करना पड़ा। उन्होंने इस मोमेंट को बहुत अच्छ से हैंडल भी किया। जैसे ही ड्रेस उड़ी तो वे घबराई नहीं बल्कि अपने हाथ से तुरंत ड्रेस सही की।

उर्वशी का ये लुक फॉर्मल कम कैजुअल टाइप था। फैंस को वे इस लुक में काफी पसंद आई। वहीं हमेशा की तरह कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें oops मोमेंट के चलते ट्रोल भी किया। हालांकि उर्वशी को इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीना पसंद करती हैं।

उर्वशी बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक है। सोशल मीडिया पर वे बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें इंस्टाग्राम पर तीन करोड़ चौसठ लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ फिल्म में देखा गया था। उनका गुरु रंधावा के साथ नया गाना ‘डूब गए’ भी रिलीज हुआ है। फैंस इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं। आप भी गाने की कुछ झलकियां यहां देख सकते हैं।


इस कोरोना काल में उर्वशी भी लोगों की मदद को आगे आई हैं। उन्होंने हाल ही में उत्तराखंड में 27 oxygen concentrators डोनेट किए हैं। यह दान उनके एनजीओ ‘उर्वशी रौतेला फाउंडेशन द्वारा किया गया है। उनके इस कार्य की सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ भी हो रही है।

वैसे आप सभी को उर्वशी रौतेला कैसी लगती है हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। एक्ट्रेस की तरह आप भी कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद जरूर करें।

Back to top button