समाचार

सेक्स की मांग कर रहा था बॉयफ्रेंड, GF ने किया इनकर तो रिश्तेदारों को भेज दिए अश्लील वीडियो

दोस्ती, प्यार और शादी। इन तीनों के बीच एक लाइन होती है जो व्यक्ति अपने हिसाब से ही क्रॉस करता है। अब होता ये है कि कई बार लड़के शादी का झांसा देकर लड़कियों के ऊपर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालते हैं। ऐसे में कुछ लड़कियां इसके लिए राजी हो जाती है जबकि कुछ मना करती हैं। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) की रहने वाली एक युवती ने भी अपने पुराने दोस्त को शारीरिक संबंध बनाने से इनकर कर दिया था। हालांकि युवक इस बात से इतना नाराज हुआ कि उसने युवती के अश्लील वीडियो उसके रिश्तेदारों को भेज दिए।

युवती ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि कुछ समय पहले उसकी गाजियाबाद (Ghaziabad) (यूपी) के रहने वाले एक लड़के से दोस्ती हो गई थी। जल्द ही दोनों में प्यार भी हुआ। युवक ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसके कुछ अश्लील वीडियो बना लिए थे। इसके बाद वह युवती पर लगातार शारीरिक संबंध का दबाव बना रहा था। जब युवती ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो युवक ने पहले बनाए हुए युवती के अश्लील वीडियो उसके रिश्तेदारों को सेंड कर दिए।

जब रिश्तेदारों ने इस बात की सूचना युवती को दी तो वह मदद की गुहार लगाते हुए पुलिस थाने जा पहुंची। यहां पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हालांकि आरोपी युवक अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपी युवक को हिरासत में ले लेगी। यह पूरा मामला ऊना मुख्यालय के नजदीक के इलाके का बताया जा रहा है।

युवती के शिकायत दर्ज कराने के बाद भी युवक के द्वारा उसे धमकी भरे संदेश दिए जा रहे हैं। अब आरोपी युवती को धमकी दे रहा है कि वह उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। एसपी अर्जित सेन ठाकुर के अनुसार पीड़िता के बयान के आधार पर केस की जांच की जा रही है। पूरी कोशिश इसी की है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

इस घटना से आप सभी भी सबक ले और शादी के पहले किसी भी युवक को अपना कोई भी अश्लील वीडियो न बनाने दें। याद रखे कि भविष्य का कुछ भरोसा नहीं होता है। कब युवक की नियत बदल जाए और वह इस वीडियो का इस्तेमाल आपको ब्लेकमेल करने के लिए करे कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसलिए बेहतर यही होगा कि आप अपनी प्राइवेसी को इस तरह ओपन न होने दें।

Back to top button