बॉलीवुड

संजय की बेटी त्रिशाला को सात साल चले रिलेशन के बाद उनके बॉयफ्रेंड ने दिया था इस वजह से धोखा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते है. इस बार वजह है उनकी सबसे बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt). त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हो लेकिन वह हमेशा भारतीय मीडिया में बनी रहती है. अब संजय दत्त की लाड़ली बिटिया ने अपनी पर्सनल लाइफ और अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कई बड़े खुलासे किये है. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर धोखा देने के इल्जाम लगाए है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले संजय की बेटी त्रिशाला ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ ‘Ask Me Anything’ सेशन किया था. इस दौरान वह अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दें रही थी. इस दौरान एक सवाल के जवाब में त्रिशाला दत्त ने अपने सबसे लंबे समय तक चले रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था. उनके सेशन के दौरान ही किसी ने उनसे सावल किया था कि उनका सबसे लम्बा रिलेशन कब तक चला था. और उसके टूटने की वजह क्या थी.

इस सवाल का जवाब देते हुए त्रिशाला दत्त ने कहा, मेरा सबसे लंबा रिलेशनशिप 7 साल तक चला था. उन्होंने कहा वह रिश्ता किस वजह से टूटा में इसके बारे में ज्यादा बताना नहीं चाहूंगी, लेकिन उस वक़्त हम दोनों ने एक दूसरे की आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था. उस समय मेरा बॉय फ्रेंड एक नई जिंदगी के लिए तैयार था लेकिन में नहीं थी. इसके बाद वक़्त गुजरता गया और हमारे बीच की दूरिया और बढ़ती चली गई. आज हम बहुत दूर है वह शादीशुदा है. आज उसके बच्चे भी है. मैं उन्हें अपनी ओर से शुभकामनाएं देती हूं.

त्रिशाला दत्त से इस दौरान जब एक अन्य ने पूछा कि क्या उन्हें कभी प्यार में धोखा मिला है. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हां मिला है. लेकिन उन्होंने इस बारे में आगे बात करने से मना कर दिया. गौरतलब है कि त्रिशाला न्यूयॉर्क में फैशन डिजायनिंग के क्षेत्र में काम कर रही है. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन का काम शुरू किया था. वहीं त्रिशाला न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ की डिग्री भी हासिल कर चुकी है.

मीडिया की ख़बरों के मुताबिक त्रिशाला को लेकर खबरें थी कि वो फिल्मों में अपना करियर शुरू करना चाहती थी. लेकिन संजय दत्त ने इस बात से इंकार कर दिया था. त्रिशाला के पास साइकोलॉजी में मास्टर डिग्री भी है. आपको बता दें कि त्रिशाला एक्टर संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी और दिवंगत एक्ट्रेस ऋचा शर्मा की संतान हैं.

त्रिशाला हालिया लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी. त्रिशाला की माँ रिचा शर्मा की ब्रेन ट्यूमर की वजह से मौत हुई थी. वहीं संजय दत्त की बात करे तो उन्होंने रिचा शर्मा के जाने के बाद दूसरी शादी भी की थी . जो ज्यादा समय तक नहीं चल सकीय. हालीया वह मान्यता दत्त के साथ रहते है, जिनसे उन्होंने तीसरी शादी की है. दोनों के ही दो बच्चे भी है.

Back to top button