बॉलीवुड

रोमांस करते वक़्त अभिनेता धर्मेंद्र के छूट जाते थे पसीने, इस एक्ट्रेस ने किया सभी के सामने खुलासा

टीवी पर आने वाले रियलिटी शोज अक्सर ही चर्चा का विषय बन जाते है. किसी न किसी विवाद के जरिये ये अपनी TRP में इजाफा करना चाहते है. इन्ही शोज में से एक है सोनी टीवी पर आने वाला रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12). इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इस बार शुरुआत से ही विवादित बना हुआ है. इस बार इस शो के वीकेंड एपिसोड में हर बार कोई ना कोई बॉलीवुड सितारा शिरकत करता है.

इस शो में कुछ समय पहले रेखा और नीतू कपूर शो में आई थीं. वहीं अब इस बार इस शो में 80 के दशक की बॉलीवुड अदाकारा जयाप्रदा (Jaya Prada) शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाली है. इस दौरान उन्होंने अपने ज़माने के कई किस्से शेयर किये. इसके साथ ही उन्होंने शो में जबरदस्त डांस भी किया. इस दौरान उन्होंने अपने समय के कई अभिनेता और अभिनेत्री के कई किस्सों के बारे में भी खुलासा किया.

दरअसल अभी सिर्फ इस एपिसोड का सिर्फ प्रोमों ही आया है जो सोनी टीवी के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब देखा जा रहा है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट जय भानुशाली जयाप्रदा के साथ एक गेम खेलते है. इस दौरान वह उनके साथ काम कर चुके 80 के दशक के कुछ हीरो के बारे में कई सवाल पूछते है. इस दौरान वह अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, ऋषि कपूर, शत्रुघन सिन्हा के बारे में सवाल पूछते है.

पहले सवाल में नाम आता है राजेश खन्ना ,जीतेन्द्र का कि -इनमें से सबसे ज्यादा रोमांटिक सीन में किसके पसीने छूटते थे तो जयाप्रदा काफी समय लेकर सोच समझ कर जवाब देती हैं कि धरम जी वो टेक में कुछ और ही करते है. वहीं जय अगले सवाल में पूछते है कि इन सब में से सबसे ज्यादा कंजूस कौन था. जयाप्रदा हंसते हुए कहती हैं कि खामोश. उनकी इस बात को सुनकर सभी लोग हंसने लगते है. वहीं इसके बाद जय ने अपना तीसरा सवाल पूछा कि कौन है जो बीवी का जोरू का गुलाम था. इस पर अभिनेत्री कहती है, कौन है जो पत्नी का गुलाम नहीं होता.

इसके अलावा एक और किस्से के दौरान जया प्रदा अपने दौर की सबसे बड़ी अभिनेत्री श्रीदेवी को भी याद करती हुई नज़र आई. उन्होंने बताया कि कभी भी हम दोनों के बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं रहा. लेकिन हम दोनों की केमेस्ट्री कभी भी एक दूसरे से मेल नहीं खा पाई. जया प्रदा ने इसक साथ ये भी बताया कि आज वो हमारे बीच नहीं हैं तो मैं उन्हें बहुत याद करती हूँ. इस इंडस्ट्री में वही मेरी जानी-मानी कॉम्पीटीटर थीं. अब मैं बहुत अकेला महसूस करती हूं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर आज कही से भी वह मुझे सुन पा रही है तो इस मंच के जरिए मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि काश हम एक दूसरे से कभी बात कर पाते. ज्ञात हो कि जया ने साल 1984 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Back to top button