बॉलीवुड

साल 2021 में इन स्टार्स को अकेला छोड़कर चल दिए है उनके माता-पिता, अब रहते है इस हालत में

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचाया हुआ है. हर तरफ सिर्फ तबाही ही तबाही नज़र आ रही है. लोगों के मरने का सिलसिला बदस्तूर जारी ही है. सरकार के तमाम वादे और इंतज़ाम झूठे साबित हो रहे है. लोगों को अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है. इस बार कोरोना न यंग लोगों को छोड़ रहा है. ना ही सेलिब्रिटी को. इस बार कोरोना ने सभी को अपना निशाना बनाया हुआ है.

टीवी इंडस्ट्री के लिए तो ये साल बेहद ही बुरा रहा है. टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ऐसे है जिनके लिए वर्ष 2021 बेहद ही बुरा रहा है. टीवी के ऐसे कई कलाकार है जिनके लिए वर्ष 2021 किसी कहर से कम नहीं रहा है. उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ खो दिया है. हम सभी के लिए अपने माता-पिता की अहमियत काफी होती है. इन स्टार्स ने ऊपर से माता-पिता का ही साया उठ चुका है.

छोटे पर्दे की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हालिया इस हफ्ते में अपने पिता को खो दिया है. इसके पहले टीवी के मिस्टर परफेक्ट एक्टर राम कपूर ने भी अपने पिता को पिछले हफ्ते ही खोया है. इनके अलावा ऐसे भी कई स्टार्स है जिन्होंने अपनों को इस साल में खो दिया है.

अमन वर्मा (Aman Verma)

एक्टर अमन वर्मा ने भी इस दौरान एक खबर दी थी कि कोरोना जैसी महामारी के बीच उन्होंने अपनी माँ को खो दिया है. अमन की मां की उम्र 79 साल की थीं.

भरत चावड़ा (Bharat Chawda)

‘बंदिनी’ फेम एक्टर भरत चावड़ा के लिए भी ये साल मुश्किल भरा रहा है. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनकी माँ इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है. उन्होंने अपना दर्द बयान करते हुए लिखा था कि वो इस समय काफी अकेला महसूस कर रहे हैं.

राम कपूर (Ram Kapoor)

टीवी के सबसे बड़े और मशहूर एक्टर में शुमार राम कपूर ने भी पिछले अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) को खो दिया है. इसके बाद कई टीवी स्टार्स ने उनके पिता को सोशल मीडिया पर ट्रिब्यूट भी दिया है.

पारस कलनावत (Paras Kalnawat)

पारस कलनावत नए अभिनेता है और यह टीवी के नंबर वन शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में अनुपमा के बेटे का किरदार निभा रहे है. पारस के पिता का निधन हॉर्ट अटैक की वजह से हुआ था.

आशीष मेहरोत्रा (Ashish Mehrotra)

आशीष मेहरोत्रा भी ‘अनुपमा’ (Anupamaa) शो में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बड़े बेटे का किरदार निभा रहे है. आशीष मेहरोत्रा के ऊपर भी ये साल बड़ा कहर बनकर टूटा है. इस साल आशीष के सिर से पिता का साया उठ चुका है.

शरमन जोशी (Sharman Joshi)

शरमन जोशी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है. वह आमिर खान के साथ उनकी सुपरहिट फिल्म थ्री इडियट्स में भी दिखाई दिए थे. शरमन जोशी के पिता ने इसी साल अंतिम सांस ली है. उनकी उम्र 84 साल थी. शरमन जोशी के पिता अरविंद जोशी भी जाने-माने कलाकार थे.

गौहर खान (Gauahar Khan)

बिग बॉस जीत चुकी अभिनेत्री गौहर खान को भी हर कोई जानता है. इस साल मार्च में ही गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का देहांत हुआ है. उनका इलाज़ अस्पताल में चला रहा था इसी दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था.

Back to top button