बॉलीवुड

अभिनेत्रियों की खूबसूरती को कड़ी टक्कर देती है जावेद जाफरी की बेटी अलाविया,तस्वीर देख दंग रह जाओगे

जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) बॉलीवुड के वर्सेटाइल अभिजाफरी नेता में गिने जाते है. उनकी अदाकारी का अंदाज़ बेहद ही अलग और आकर्षक है. जावेद जाफरी ने भले ही बहुत ज्यादा फिल्मे नहीं की हो लेकिन जितनी भी की है यादगार की है. जावेद जाफरी की एक्टिंग, कॉमेडी और डांस के करोड़ों लोग दीवाने हैं. उनकी कॉमेडी टाइमिंग का अंदाज़ अलग ही है. वह अपनी हर फिल्म में एक अलग अंदाज़ में दिखाई देते है. चाहे कॉमेडी हो या नेगेटिव किरदार वह हमेशा यूनिक होते है.

जावेद जाफरी इतने मशहूर होने के बाद भी अपने परिवार को लाइम लाइट से दूर ही रखते है. उनके बच्चे हालांकि मीडिया से जुड़े रहते है. जावेद जाफरी का बेटा मिजान जाफरी (Mizaan Jaffrey) फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन बैनर तले बन चुकी फिल्म मलाल से बॉलीवुड डेब्यू कर चुका है. अब उनकी बेटी अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडया का पारा चढ़ा रही है.

अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) इंस्टाग्राम पर रहती है अपडेट
जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) वैसे तो फ़िल्मी दुनिया से बेहद दूर है. मगर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों लोग फॉलो भी करते है. हालिया जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) सिर्फ 24 साल की ही हैं. मिजान जाफरी उनसे बड़े है. इन दोनों का एक छोटा भाई अब्बास जाफरी भी है.

फिल्मों में कब आएगी अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey)
अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) फिल्मों में देखने को मिलेगी अभी इस बारे में बात करना तो मुश्किल हैं. लेकिन उनके लुक्स और स्टाइल किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. इसके साथ ही अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) के कई स्टारकिड काफी अच्छे दोस्त है. इसमें उनके भाई मिजान जाफरी की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा का भी नाम आता है.

किसी अभिनेत्री से कम नहीं है अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey)
जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) की स्टाइल किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद उनकी तस्वीरें इस बात का बयान देती है. आपको बता दें कि जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी अमेरिका के न्यूयॉर्क से फैशन एंड डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है.

अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) को है कैमरा पसंद
अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) को अपनी तस्वीर क्लीक करवाना काफी पसंद है. वह अपनी तस्वीरों को काफी पोज़ बदल बदल कर लेती है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात की गवाही देता है. अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaffrey) न सिर्फ बेहद खूबसूरत है बल्कि उनका फैशन स्टाइल भी यूनिक है. उनकी इन तस्वीरों को देखकर आप भी समझ गए होंगे.

इन लोगों से है काफी अच्छी दोस्ती
इसके अलावा अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप और अलाना पांडे भी अलाविया की काफी अच्छी दोस्त है. ये तीनों ही कौलेब ट्राइब वेबसाइट की देख रेख करती है. ये कई बार साटम में भी देखीं जाती है.

Back to top button