बॉलीवुड

जया प्रदा ने खोला अमिताभ का राज, फिल्म ‘शराबी’ में इस वजह से जेब में हाथ रखकर किया था डांस

 

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जया प्रदा टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के आगामी एपिसोड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए नज़र आएगी. शो पर जया प्रदा सभी जजेस के साथ ही कंटेस्टेंट के साथ भी ख़ूब मस्ती करेगी और वे अपनी अदाओं से पूरी महफ़िल लूट लेगी. फिलहाल सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें जया प्रदा इंडियन आइडल 12 के मंच पर नज़र आ रही है.

जया प्रदा ने इंडियन आइडल 12 के मंच पर कई तरह की बातें की है. वहीं उन्होंने इस दौरान हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता और उनके को-स्टार रहे अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक ख़ास किस्सा भी इंडियन आइडल के मंच पर साझा किया. जिसकी अब ख़ूब चर्चा हो रही है और एक ख़ास राज से पर्दा उठ इ के बाद फैंस ख़ूब हैरान हो रहे हैं और इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

जया ने खोला बिग बी का बड़ा राज…

जया प्रदा ने फिल्म शराबी का एक किस्सा साझा किया है. यह फिल्म 18 मई 1984 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया प्रदा, रणजीत, प्राण आदि कलाकारों ने अहम रोल अदा किया था. जया ने बताया कि, फिल्म के एक मशहूर गाने ‘दे दे प्यार दे’ में अमिताभ बच्चन ने अपनी जेब में हाथ रखकर डांस किया था. दरअसल, ऐसा उन्होंने स्क्रिप्ट या गाने के मुताबिक़, नहीं बल्कि एक मजबूरी के चलते किया था.

जया प्रदा ने बताया कि, ‘ये एक पैपी सॉन्ग है, इसके पीछे अमित जी की एक कहानी है. जय आगे कहती है कि, ‘इस गाने के अंदर बहुत एक्टिव होना जरूरी था. अमित जी लीजेंड हैं और उनको अपनी स्थिति का किस तरह से फायदा उठाना है, ये आता है. उस वक्त उनके हाथ में एक पटाखा फट गया था और हाथ जल गया था. इसको स्टाइल के नाते उन्होंन अपना हाथ जेब में रख कर और रुमाल रख कर गाना कर दिया.’ जया की यह बात सुनकर जजेस के साथ ही होस्ट जय भानुशाली भी चौंक गए और उन्होंने कहा कि, उनका हाथ जला हुआ था. मुझे लगा कि वो स्टाइल था.

बता दें कि, फिल्म शराबी के साथ ही उसके गानों को भी लोगों ने ख़ूब पसंद किया था. ख़ासकर ‘दे दे प्यार दे’ गाना काफी हिट हुआ था. वहीं गाने में अमिताभ का डांस स्टेप भी दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रहा था. जबकि अब इस स्टेप के पीछे की कहानी सामने आई तो लोग इस पर ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Back to top button