राशिफल

Rashifal 25 April: इन 5 राशियों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हम आपको रविवार 25 अप्रैल का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 April 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज मन खुश और शांत रहेगा। आपके पारिवारिक रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। दोस्त आपको समस्याओं से बाहर निकलने में मदद करेंगे। कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। अलग-अलग नजरिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

संतुलित आहार और पर्याप्त नींद अच्छी सेहत बनाये रख सकती है। किसी भी अनबन को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें। धन संबंधी समस्या का हल होगा। लेखन और कला के क्षेत्र में कुछ नया कर सकते हैं। व्यापार को लेकर चिंता हो सकती है साथ ही जमा पूंजी को लेकर भी अनिश्चितता बढ़ेगी। अनावश्यक क्रोध करने से बचें। कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल मिल सकता है। फालतू खर्च आपका बजट बिगाड़ सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

शारीरिक स्थिति में थोड़ी कमजोरी महसूस हो रही है। अपने व्यवहार से रुके कार्य बना लेंगे। शादीशुदा लोगों को कोई शुभ समाचार मिलेगा, जिससे घर में उत्सव का माहौल बनेगा। परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी। लाभ का समय है। सौदेबाजी में समय न बर्बाद करें। कोई भी काम करते समय आपको अपना ध्यान एकत्र रखने की जरुरत है। माता-पिता की चिंता रहेगी। चोट-चोरी-विवाद आदि से हानि संभव है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज सुख सुविधा पर खर्च होगा। उदर विकार या त्वचा के रोग की संभावना है। आंशिक रूप से व्यावसायिक कार्य में सफलता मिलेगी। कुछ पारिवारिक कुछ व्यावसायिक व्यवधान भी चलेगा। मेहनत और समझदारी के साथ आप कुछ ऐसे काम निपटा सकते हैं जो जोखिम भरे हैं। कोई बड़ी टेंशन भी खत्म हो सकती है। स्वयं की विशेषज्ञता का प्रयोग पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें। कोर्ट-कचहरी के चक्कर लग सकते हैं।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

मन में नकारात्मक विचार न आने दें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपके पास कुछ नयी जिम्मेदारियां आयेंगी, जिन्हें आप सफलतापूर्वक निभायेंगे। पुराने काम समय से पूरे हो जाएंगे। पारिवारिक समस्याओं के समाधान का मौका मिल सकता है। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। परिजनों के साथ मनमुटाव ना हो, इसका ध्यान रखें। व्यर्थ व्यय से बचें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज स्वजनों से अपेक्षित सहयोग नहीं मिल पायेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। आर्थिक योजना को बल मिलेगा। दूसरे से सहयोग लेने मे सफल होंगे। निजी जीवन की बात करें तो घर के सदस्यों का बर्ताव आज आपके प्रति कुछ ठीक नहीं रहेगा। बेवजह की बहसबाजी से बचें। पारिवारिक स्तर पर संबंधों में मधुरता आएगी। सबसे अच्छी बात इस समय यह है कि काम या कारोबार के प्रति आपकी लगन बनी हुई है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज पार्टनर या किसी स्वजन के कारण आर्थिक लाभ होगा। सोच-समझकर ही धन निवेश करें। अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे जो कि चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है। आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है। स्टूडेंट्स को मेहनत के बावजूद कम परिणाम मिलेंगे। कुछ स्टूडेंट्स का मूड खराब भी हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज कुछ लोगों की सारी परेशानियां खत्म होने वाली है। पारिवारिक वातावरण सुखमय रहने वाला है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। स्वास्थ्य के प्रति चिंतित रहेंगे। भावुकता में नियंत्रण रखें। व्यर्थ की उलझनों से सचेत रहें। सकारात्मक सोच से सफलता मिलेगी। बड़े भाई के साथ संबंध प्रगाढ़ होंगे, उनसे संबंध बनाए रखें। आपकी इन खूबियों का जादुई असर होगा व सारी परेशानियां खुद ही खत्म हो जाएंगी।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

व्यापार और व्यवसाय तेजी से उन्नति करेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धन प्राप्ति के विशेष योग बन रहे हैं। कहीं से शुभ मदद मिलने के संकेत प्राप्त हो रहे हैं। स्वास्थ्य के मामले में आपको अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी। यदि आप पहले से बीमार चल रहे हैं तो आज आपकी सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। बुद्धि-विवेक से आज सफलता आपके कदम चूमेगी। आपकी प्रोफेशनल लाइफ भी ठीक रहेगी।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपकी लोकप्रियता बढ़ सकती है। किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जिससे आपको बहुत अच्छी सलाह प्राप्त हो सकती है। किसी कार्य को लेकर के चिंतित रहेंगे, लेकिन उस कार्य में सफलता मिलेगी। नेत्र या उदर विकार के प्रति भी सचेत रहें। हर स्तर पर परिवार का सहयोग रहेगा। बेवजह की मानसिक उलझने हो सकती है न चाहते हुए भी जिम्मेदारीयों का भार उठाना पड़ेगा। आपकी मेहनत आगे चलकर आपके लिए बहुत कारगर साबित होगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

कई दिनों से जिस व्यक्ति को आप ढूंढ रहे थे आज उससे अचानक मुलाकात होने की संभावना है। आत्मविश्वास एवं पराक्रम में वृद्धि के कारण सफलता आपको अवश्य प्राप्त होगी। वाहन खराब होने से अकस्मात खर्चा बढ़ सकता है। मनोरंजन कार्य में समय अधिक व्यतीत होगा। मेहनत के अनुपात में लाभ अवश्य प्राप्त होगा। भाग्य आज आपका साथ देने के लिए तत्पर है। पारिवारिक तनावों से छुटकारा मिलेगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप अपनी समझदारी से कठिन काम भी सरलता से पूरा कर लेंगे। व्यापारी छोटे निवेशकों पर धन लगा सकते हैं। स्वास्थ्य के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में आज आप कुछ ज्यादा ही खर्च कर सकते हैं। संतान को यदि पढ़ाई में कोई दिक्कत है तो उसका समाधान भी आपको ही निकाल कर देना होगा। घर में मेहमान आने से घर में खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

आपने Rashifal 25 April का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 April का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 April 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : मिल जाएगा ग्रह दोष से छुटकारा, बस तकिए के नीचे रखें दें ये वस्तु

Back to top button