बॉलीवुड

जब ट्विंकल को लगी अक्षय-प्रियंका के अफ़ेयर की खबर, तो सेट पर पहुंचकर मचा दिया था हंगामा

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हर मामले में काफी अव्वल है. अदाकारी, लुक, कमाई हर एक चीज से अपने फैंस को अक्षय ने प्रभावित किया है. वहीं बॉलीवुड हसीनाओं से इश्क लड़ाने के मामले में भी वे आगे रहे हैं. अक्षय कुमार का अफ़ेयर बॉलीवुड की करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियों के साथ चला है. इनमें रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी शुमार है.

अक्षय कुमार 90 के दशक में अपने अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी दोनों ही कभी अक्षय के प्यार में पागल थी. अक्षय कुमार का इन दोनों ही अदाकाराओं के साथ अफ़ेयर बहुत सुर्ख़ियों में रहा था. हालांकि बाद में अक्षय ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से साल 2001 में शादी कर ली थी. लेकिन इसके बावजूद अक्षय प्रियंका चोपड़ा से इश्क लड़ा बैठे थे. इसकी खबर जब ट्विंकल को लगी थी तो उन्होंने अक्षय और प्रियंका की फिल्म के सेट पर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया था.

बता दें कि, शादी के बाद अक्षय कुमार का नाम कैटरीना कैफ़ और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. अक्षय और कैटरीना के अफ़ेयर को लेकर तो ज्यादा ख़बरें सामने नहीं आई है, लेकिन अक्षय का प्रियंका के साथ अफ़ेयर ख़ूब सुर्खियां बटोर चुका है. अक्षय और प्रियंका ने ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘वक्त’, ‘अंदाज़’ और ‘ऐतराज़’ जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और ऐसे में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय कुमार के साथ ख़ूब काम किया था. साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. दोनों के अफ़ेयर की ख़बरें फ़िल्मी गलियारों के साथ ही अख़बार की सुर्खियां भी बनने लगी थी. वहीं जब अक्षय कुमार की पत्नी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के कानों में यह बात पहुंची तो वे इससे काफी नाराज हो गई और उन्होंने यह मामला ख़त्म करके ही दम लिया.

ट्विंकल ने अक्षय और प्रिंयका के अफ़ेयर पर अक्षय को ठीक से समझा दिया था, लेकिन अक्षय ने इस पर कुछ ख़ास ध्यान नहीं दिया. वहीं प्रियंका ने फोन पर प्रियंका को भी समझा दिया था और ऐसे में दोनों के बीच बहस भी हो गई थी. प्रियंका को सबक सिखाने के लिए ट्विंकल अक्षय और उनकी फिल्म ‘वक्त’ के सेट पर पहुंच गई. प्रियंका तो सेट पर नहीं मिली, लेकिन अक्षय और ट्विंकल के बीच जमकर बहसबाजी हो गई. इसके बाद अक्षय और प्रियंका ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया.

Back to top button