दिलचस्प

60 साल के ससुर पर आया बहू का दिल, पति को तलाक देकर रचा ली शादी, बताई ये वजह

जब शादी फेल हो जाती है तो व्यक्ति दुबारा घर बसाने की सोचता है। इस दौरान उसकी कोशिश यही होती है कि इस दूसरे लाइफ पार्टनर का संबंध पहले वाले से दूर दूर तक न हो। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने पति से तलाक लेने के बाद 29 साल बड़े सौतेले ससुर से ही शादी रचा ली।

यह अजीबोगरीब घटना अमेरिका (America) के केंटुकी की है। यहां रहने वाली 31 साल की एरिका क्विग्ग (Erica Quiggle) का अपने पति जस्टिन टॉवेल से तलाक (Divorce) हो गया था। इस तलाक के बाद एरिका अपने 60 साल के सौतेले ससुर जेफ क्विगल (Jeff Quiggle) के करीब जाने लगी। नतीजा ये हुआ कि दोनों शादी के बंधन में बंध गए। एरिका जब 19 साल की थी तभी उनकी शादी जस्टिन टॉवेल से हुई थी। इस शादी से दोनों को एक बच्चा भी हुआ। तलाक के बाद दोनों इस बच्चे की कस्टडी शेयर करते हैं।

बताया जा रहा है कि वह ससुर ही थे जिन्होंने अपनी सौतेली बहू को सबसे पहले शादी के लिए प्रपोज किया था। शुरुआत में एरिका ने इस प्रस्ताव को ना कह दिया था, लेकिन बाद में वे मान गई। वे बताती हैं कि जब में मुसीबत में थी तब मेरे ससुरजी ने ही मेरा साथ दिया था। इसलिए मैंने उनसे शादी रचाने का फैसला ले लिया। वैसे एरिका के इस फैसले ने हर किसी को चौंका दिया।

ससुर से शादी करने के बाद एरिका को एक बेटी भी हुई। अब दोनों ही बच्चे अपनी मां के साथ रहते हैं। एरिका अपने ससुर से उम्र में 29 साल छोटी जरूर हैं लेकिन दोनों के बीच की बॉन्डिंग कमाल की है। दिलचस्प बात ये है कि एरिका के पूर्व पति ने भी दूसरी शादी कर ली। ये दोनों एक्स हसबैंड वाइफ आसपास अलग अलग घरों में ही रहते हैं। दोनों के बीच तलाक के बाद भी बातचीत है। उनके दिल में एक दूसरे के लिए कोई नफरत नहीं है।

एरिका के ससुर जेफ खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं जो उम्र के इस पढ़ाव में उन्हें एक जीवनसाथी मिल गया। वे बताते हैं कि बहू मुझे मेरी पहली पत्नी की याद दिलाती है। एरिका विंटेज फैशन शो पसंद करती है। ऐसे में जेफ उनके लिए ऐसे शो भी आयोजित करते रहते हैं।

वैसे सास बहू की इस शादी के बारे में आपकी क्या राय है? क्या बहू ने अपने ससुर से शादी रचाकर सही किया? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Back to top button