बॉलीवुड

सलमान खान ही नहीं ये मशहूर एक्टर भी अब तक हैं कुंवारे, किसी की उम्र 46 तो किसी की 48

हिंदी सिनेमा में फ़िल्मी सितारों के अफेयर की चर्चा होना आम बात है. कई बॉलीवुड एक्टर ऐसे हैं, जिनके एक दो अफ़ेयर से ज्यादा रहे हैं, हालांकि ताज्जुब की बात यह है कि, इसके बावजूद इन सितारों ने कभी शादी नहीं की. आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी उम्र 44 साल से अधिक है, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी का लड्डू नहीं चखा है.

उदय चोपड़ा…

उदय चोपड़ा कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. धूम और मोहब्बतें जैसी हिट फिल्मों में उन्हें देखा गया है. बता दें कि, उदय चोपड़ा जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी के देवर है. उदय 48 साल के हो चुके हैं और वे अब तक कुंवारे हैं. उनका नाम सबसे पहले तनिषा मुखर्जी के साथ लिया जाता था, हालांकि बहुत जल्दी दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था. इसके बाद उनका नाम नरगिस फाकरी के साथ जुड़ा. लेकिन बहुत जल्द यह जोड़ी भी अलग हो गई.

अक्षय खन्ना…

जाने-माने अभिनेता अक्षय खन्ना भी अब तक कुंवारे हैं. 46 वर्षीय अक्षय खन्ना ने अब तक शादी नहीं कराई है. वे एक समय 90 के दशक की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर को अपनी दुल्हन बनाना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. बाद में कुछ समय के लिए बॉलीवुड की बहुत ख़ूबसूरत और सफ़ल अदाकाराओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी अक्षय का नाम जुड़ा. हालांकि कुछ हुआ नहीं. वहीं अक्षय के लिंकअप की ख़बरें तारा शर्मा, रिया सेन और नेहा के साथ भी आईं है.

रणदीप हुड्डा…

अपनी दमदार अदाकारी से फैंस का दिल जीत लेने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा भी लगता है शादी नहीं करना चाहते हैं. 44 साल के रणदीप का नाम पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा सुष्मिता सेन के साथ जुड़ चुका है. साथ ही नीतू चंद्रा के साथ उनका तीन साल तक का रिश्ता रहा. वहीं अदिति राव हैदरी और रणदीप का नाम भी साथ में लिया जा चुका है, हालांकि अब भी रणदीप कुंवारे ही हैं.

अभय देओल…

देओल परिवार से संबंध रखने वाले अभय देओल 44 वर्ष के हो चुके हैं और लगता है कि उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है. अभय देओल ने पहले कई सालों तक प्रीति देसाई को डेट किया था. जब दोनों का 4 साल पुराना रिश्ता ख़त्म हुआ तो इसके बाद अभय सेलीब्रिटी मैनेजर और आर्टिस्ट सरीना मामिक के करीब आ गए. जानकारी के मुताबिक़, दोनों फिलहाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब देखना होगा कि अभय किस्से और कब शादी करते हैं.

संजीव कुमार…

गुजरे जमाने के दिग्गज़ अभिनेता संजीव कुमार ने बहुत छोटी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ में ठाकुर का किरदार निभाने वाले संजीव कुमार आजीवन कुंवारे रहे थे. संजीव कुमार हेमा मालिनी को दिल दें बैठे थे और उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था, लेकिन हेमा ने संजीव के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. ऐसे में संजीव कुमार ने कुंवारे रहने का फ़ैसला कर लिया था. उनका नाम मौसमी चटर्जी और सुलक्षणा पंडित से भी जुड़ा था.

डिनो मोरिया…

डिनो अपने लुक्स के चलते एक समय ख़ूब मशहूर हुए थे. उनका नाम अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ ही कई लड़कियों संग जुड़ा है. हालांकि वे 45 के उम्र में भी कुंवारे हैं.

 सलमान खान…

सलमान खान को कुंवारों का कुंवारा कहा जाए तो कोई हैरान नहीं होगी. सलमान खान के साथ के लगभग हर एक स्टार ने शादी कर ली है और उनके बच्चे भी है, लेकिन 55 साल की उम्र में भी सलमान खान कुंवारे हैं. सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस उनकी गर्लफ्रेंड रही है, लेकिन सलमान ने किसी से भी शादी नहीं की. अक्सर सलमान का कुंवारापन चर्चा का विषय बन जाता है. जानकारी के मुताबिक़, सलमान कई दिनों से विदेशी ब्यूटी इयूलिया वेंतूर को डेट कर रहे हैं. लेकिन फैंस ने अब उम्मीद छोड़ दी है कि, सलमान खान कभी शादी करेंगे.

Back to top button