बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर शर्म से लाल हो गई अर्शी खान, लड़के ने हाथ पकड़कर कर लिया किस, कहा- अरे भैया..’

बिग बॉस में काफी चर्चाओं में आईं पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान अपने बयानों और अपनी अदाओं के लिए चर्चित है. अर्शी खान को बिग बॉस से एक बड़ी पहचान मिली थी. सोशल मीडिया पर आए दिन अर्शी की कोई न कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होते रहता है. ऐसे में एक बार फिर से वे अपने वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में है. हालांकि उनका यह नया वीडियो बेहद ख़ास और अलग है.

अर्शी का नया वीडियो वायरल…

सोशल मीडिया पर फिलहाल बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) का एक वीडियो ख़ूब देखा जा रहा है. अर्शी खान इसमें काले रंग के कपड़ों में नज़र आ रही है. वे एयरपोर्ट पर देखने को मिली है. इस दौरान उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ था. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो फैंस ख़ूब देख रहे हैं और इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है.

लड़के ने अर्शी को किया किस…

अर्शी खान हालांकि एयरपोर्ट पर थोड़ी असहज नज़र आई. दरअसल, जब वे एयरपोर्ट पर अपने एक फैन को दिखी तो फैन उनके पास आ गया और उसने अर्शी के साथ सेल्फी ली. लेकिन अगले ही पल अर्शी के साथ कुछ ऐसा हो गया कि, उन्हें समझ ही नहीं आया कि वे आगे क्या करे. एयरपोर्ट पर लड़के की हरकत के बाद वे थोड़ी असहज हो गई. आप वीडियो में तस्वीर में देख सकते हैं कि, सेल्फी लेने के बाद फैन अर्शी का हाथ पकड़ता है और उसे चूम लेता है.

एयरपोर्ट से तुरंत चली गई अर्शी…

लड़के ने अर्शी के हाथ पर किस किया और वह हला गया. वहीं अर्शी इस घटना के बाद थोड़ा पीछे हो गई और वे खुद को संभालने लगी. इस दौरान उनके चेहरे पर असहज मुस्कान भी दिखीं. एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी यह नजारा देखकर अर्शी से सवाल करने लगे कि ये क्या हो गया मैडम. इस पर अर्शी खान ने कहा कि, चलो चलो जल्दी चलो और वे एयरपोर्ट से रवाना हो गई.

https://www.instagram.com/p/CN2Wy2XnA8g/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर अर्शी का यह वीडियो ख़ूब देखा जा रहा है. अपने साथ हुई इस घटना से अर्शी चौंक गई थी. फैंस अर्शी के साथ ऐसा होता देख हैरान हुए जा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 4 लाख 84 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है.

बता दें कि, अर्शी खान को पहचान बिग बॉस के 11वें सीजन से मिली थी. वे शो में बतौर प्रतियोगी आईं थी. वहीं बिग बॉस के हालिया ख़त्म हुए सीजन यानी कि बिग बॉस 14 में वे चैलेंजर के रूप में देखने को मिली थी. चैलेंजर के रूप में भी उन्होंने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया था.

Back to top button