बॉलीवुड

आपस में बहनें लगती है काजोल-रानी मुखर्जी, इन 6 बॉलीवुड रिश्तों की सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे ख़ास रिश्ते हैं, जिनके बारे में बहुत कम लोगों को ही जानकारी है. आपको नीचे बॉलीवुड के 6 ऐसे रिश्तों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिनके बारे में आप चौंक सकते है, हालांकि आपको शायद इसके बाद एक खुशी भी मिल सकती है कि आपने इन रिश्तों पर कभी गौर ही नहीं किया. तो आइए आज आपको बॉलीवुड के 6 अनोखे रिश्तों के बारे में बताते हैं…

बहन-भाई है इमरान हाशमी-आलिया भट्ट…

सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी रिश्ते में बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा आलिया भट्ट के भाई हैं. दरअसल, आलिया भट्ट के पिता मशहूर निर्देशक महेश भट्ट और इमरान की मां के बीच भाई-बहन का रिश्ता है और आलिया-इमरान के बीच भी यहीं रिश्ता है.

अमिताभ बच्चन और कुणाल कपूर के बीच है यह रिश्ता…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेता कुणाल कपूर के बीच भी ख़ास रिश्ता है. दरअसल, कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना से शादी की है. कुणाल और नैना बच्चन की शादी साल 2015 में हुई थी.

बहनें है काजोल और रानी मुखर्जी…

काजोल और रानी मुखर्जी दोनों ने ही हिंदी सिनेमा में बहुत अच्छा नामा कमाया है. 90 के दशक में दोनों ने बॉलीवुड में ख़ूब सुर्खियां बटोरी है. दोनों सफल अदाकाराओं के बीच एक ख़ास रिश्ता है. रानी और काजोल के पिता भाई-भाई है और ऐसे में दोनों के बीच बहन-बहन का रिश्ता हुआ.

रणवीर सिंह और सोनम कपूर…

इस रिश्ते के बारे में आपने शायद ही कभी सुना हो. आज के समय के सबसे चर्चित और सफ़ल बॉलीवुड अभिनेता में से एक रणवीर सिंह बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर को रिश्ते में मौसा कहते हैं, वहीं हिसाब से सोनम कपूर उनकी बहन हुई. दरअसल, आपको बता दें कि, सोनम कपूर की नानी और रणवीर सिंह की दादी बहनें हैं जिसके चलते दोनों परिवारों में गहरा और बेहद पुराना रिश्ता भी है.

भाई-भाई है आदित्य चोपड़ा और करण जौहर…

बॉलीवुड में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और जाने-माने फिलम निर्देशक आदित्य चोपड़ा के बीच भाई-भाई का रिश्ता है. दरअसल, करण जौहर मां हीरु जौहर और आदित्य चोपड़ा के पिता यश चोपड़ा के बीच सगे भाई-बहन का रिश्ता है. ऐसे में करण और आदित्य कजन ब्रदर हुए.

अमिताभ बच्चन की बेटी की ननद है करीना कपूर…

हिंदी सिनेमा की मशहूर और बेहद ख़ूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान अमिताभ बच्चन की बेटी और ऐश्वर्या राय बच्चन की ननद श्वेता बच्चन नंदा के साथ एक ख़ास रिश्ता साझा करती है. दरअसल, आपको बता दें कि, श्वेता, करीना की बुआ ऋतु नंदा की बहू हैं और उनके कजन भाई निखिल नंदा की पत्नी हैं. ऐसे में श्वेता बच्चन, करीना कपूर खान की भाब ही हुई. जबकि करीना, श्वेता की ननद.

Back to top button