बॉलीवुड

गुपचुप राहुल वैद्य ने कर ली गर्लफ्रेंड दिशा से शादी, फोटो शेयर कर लिखा ख़ास कैप्शन, फैंस ने दी बधाईयां

टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 से ख़ूब सुर्ख़ियों में आए राहुल वैद्य के फैंस के लिए एक नई ख़बर सामने आई है. बीते कई दिनों से जोर-शोर से यह ख़बर चल रही थी कि राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी रचाने जा रहे हैं, अब ऐसा लग रहा है कि, दिशा और राहुल शादी कर हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें राहुल वैद्य दूल्हे और दिशा परमार दुल्हन बनी हुई नज़र आ रही है. इन तस्वीरों के वायरल होते ही फैंस को इशारा मिला है कि कपल ने शादी कर ली है. इतना ही नहीं राहुल वैद्य ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की ओर इशारा किया है कि वे और दिशा अब एक हो गए हैं.

बता दें कि, दिशा और राहुल का रिश्ता बिग बॉस 14 के दौरान से ही चर्चा में चल रहा है. दोनों आए दिन अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. जहां राहुल गुड लुकिंग है, तो वहीं दिशा भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह नज़र आती है. फिलहाल कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. जिनमें दोनों साथ में काफी खुश दिख रहे हैं.

बता दें कि, राहुल वैद्य ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी और दिशा की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे की ओर देख रहे हैं. राहुल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं, तो वहीं दिशा परमार पिंक कलर के लहंगे में देखी जा सकती है. दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं. राहुल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए टैग्स में लिखा है कि, ‘newbeginnings और madhanya.

सोशल मीडिया पर मिल रही बधाइयां…

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर राहुल और दिशा की तस्वीर वायरल हो गई है. इस तस्वीर को 24 घंटे के भीतर ही 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस कपल को बधाइयां भी देने लगे हैं. कई सेलिब्रिटी ने भी दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी है. हालांकि अब भी कई लोगों को इसे लेकर सस्पेंस है कि दोनों ने शादी की है या यह तस्वीर दोनों के किसी नए प्रोजेक्ट का हिस्सा है. खैर इस बात से बहुत जल्द पर्दा उठ जाएगा. कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, यह तस्वीर दोनों के नए म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है.

बिग बॉस के घर में किया था प्रपोज…

गौरतलब है कि, राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के विनर रहने के साथ ही सबसे घर के सबसे चर्चित सदस्यों में से भी एक रहे हैं. अपने प्यार के बारे में राहुल ने पूरी दुनिया को बिग बॉस 14 के घर में ही मिलवाया था. राहुल ने इस दौरान दिशा परमार को बिग बॉस 14 में उनके जन्मदिन वाले दिन प्रपोज किया था. दिशा ने राहुल के प्रस्ताव को स्वीकारते हुए बिग बॉस के घर में ही शादी के लिए भी हामी भर दी थी.

Back to top button