समाचार

कोरोना पॉजिटिव हुए राहुल गांधी, PM मोदी ने ट्वीट कर की जल्द स्वस्थ होने की कामना

title- कोरोना संक्रमित हुए राहुल गांधी, PM मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए हैं। इन्होंने आज ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और जो भी लोग इनके संपर्क में थे उन्हें कोरोना टेस्ट करवाने को कहा है। आज ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि कोरोना के हल्के लक्षण सामने आने के बाद मैंने अपना टेस्ट करवाया। जो कि पॉजिटिव आया है। जो भी लोग हाल-फिलहाल कॉन्टैक्ट में आए हों वो सुरक्षा प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें।

 

राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने की खबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया और राहुल गांधी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने लिखा, “मैं लोकसभा सांसद राहुल गांधी जी के जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।”

 

राहुल ने आज केंद्र सरकार के आगामी 1 मई से 18 वर्ष के ऊपर की आयु वाले लोगों को कोरोना वैक्सीन देने के फैसले की आलचोना भी की थी। इन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि 18 से 45 वर्ष उम्र के लोगों के लिए वैक्सीन फ्री नहीं होगी। मूल्य नियंत्रण की प्रक्रिया में बिचौलियों को लाया गया है। समाज के कमजोर तबके को वैक्सीन के लिए आश्ववस्त नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी ने दो दिन पहले पश्चिम बंगाल में अपनी सभी चुनाव रैलियां स्थगित कर दी हैं। सभा को स्थगित करते हुए इन्होंने कहा था कि ‘कोविड संकट को देखते हुए, मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियां रद्द करने का निर्णय लिया है। राजनैतिक दलों को सोचना चाहिए कि ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना खतरा है।

केजरीवाल की पत्नी को भी हुआ कोरोना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। जिसके बाद केजरीवाल ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। सुनीता केजरीवाल घर में ही आइसोलेट हैं।

इस समय देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना काफी बुरी तरह से फैल गया है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने छह दिनों के लिए राजधानी में लॉकडाउन लगाया है। यह लॉकडाउन 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा। वहीं देश में बीते 24 घंटे के भीतर 2 लाख 59 हजार केस सामने आए हैं। जबकि 24 घंटे में 1761 मौतें हुई हैं। इसी अवधि में 1.54 लाख लोग महामारी को हराकर स्वस्थ भी हुए हैं।

Back to top button