बॉलीवुड

सड़क फिल्म में पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट ने करवाया था पूजा के असहज होने पर भी किसिंग सीन

पूजा भट्ट अपने समय की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी. वह न सिर्फ खूबसूरत थी बल्कि एक बेहतरीन अदाकारा भी थी. उन्होंने अपनी एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीता था. इसके साथ ही उन्होंने प्रोडक्शन और डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया और सफल भी साबित हुई थी. उन्होंने एक्टिंग से लेकर प्रोडक्शन और डायरेक्शन तक में बड़ा नाम कमाया था.

महेश भट्ट की बेटी पूजा ने ‘सुर’, ‘जिस्म’, ‘पाप’, ‘रोग’ जैसी कई बड़ी फिल्मो को बनाया जो उनके दर्शकों को काफी पसंद आई थी. उन्होंने एक फिल्म बनाई थी जिस्म. यह फिल्म अपने समय की काफी बोल्ड फिल्म मानी जाती थी. पूजा की इस फिल्म में जॉन अब्राहम और बिपाशा मुख्य रोल अदा किया था. उस समय किसी भी अभिनेत्री के लिए बोल्ड सीन देना इतना आसान नहीं हुआ करता था. ऐसा ही बिपाशा के साथ भी हुई थी.

जिस्म के सालों बाद अब पूजा ने बताया है कि उन्होंने किस तरह से बिपाशा को इस तरह के सीन देने के लिए मनाया था. इस फिल्म में बिपाशा और जॉन की केमेस्ट्री सभी को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में इन दोनों के बीच काफी इंटिमेट सीन फिल्माए गए थे. इन सीन की वजह से ही फिल्म काफी चर्चा में रही थी. अब एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में पूजा ने बताया है कि उन्होंने इन सीन को करने से पहले सब कुछ बिपाशा पर छोड़ दिया था कि आखिर वह किस हद तक जाना चाहती है.

पूजा ने आगे बताया कि फिल्म में कसी तरह की कोई न्यूडिटी नहीं थी लेकिन बिपाशा को ऐसे एक्सप्रेशन देने थे और अभिनय करना करना था देखने में काफी बोल्ड थे. ऐसे में उन्होंने बिपाशा से कहा कि, वह खुद भी एक एक्टर और महिला है. ऐसे में वो ऐसा कोई भी सीन नहीं करवाना चाहती जिसमे बिपाशा को अच्छा न लगे. इसके बाद जब बिपाशा मान गई तो उन्होंने ऐसे सीन्स को फिल्माने के लिए कुछ खास क्रू मेंबर्स और इंटीमेसी कोऑर्डिनेटर को सेट पर बुलाया. इस तरह ये सीन शूट किये गए.

गौरतलब है कि फिल्म जिस्म को ऑडियंस द्वारा भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म के बाद बिपाशा और जॉन की जोड़ी भी जबरदस्त हिट हुई थी. इसके बाद दोनों की क्लोज वाली केमेस्ट्री कई अन्य फिल्मों में भी देखने को मिली थी.

महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट हाल ही में कुछ दिनों पहले एक वेब सीरीज में दिखी थी. इसमें उनके इंटिमेंट सीन भी काफी चर्चा में रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके इन सीन को शूट करने के लिए किसी भी तरह का इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर नहीं था. डायरेक्टर अलंकृता ने उन्हें काफी मदद की थी. पूजा भट्ट ने इस दौरान अपनी फिल्म सड़क के बारे में भी बात की कि कैसे वह इस फिल्म में संजय दत्त के साथ किसिंग सीन देते वक़्त काफी घबरा गईं थीं. इसकी शूटिंग के दौरान महेश भट्ट ने उनसे कहा था कि अगर तुम इसे अश्लील समझोगी तो ये अश्लील लगेगी. इसके बाद पूजा उस किसिंग सीन को दे पाई थी.

Back to top button