बॉलीवुड

सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना ने कभी अमृता सिंह का मुँह भी नहीं देखा, खुद किया खुलासा

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे प्रचलित कपल में से एक है. हर कोई इस कपल से जुड़ी हुई हर खबर को जानने के लिए बेसब्र रहता है. इनसे जुड़ी हुई हर खबर आग की तरह फैलती है. यह तो सभी को पता है कि करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है. सैफ अली खान की पहली पत्नी सारा अली खान की माँ अमृता सिंह है.

सैफ की शादी के बाद से ही हर कोई यह जानना चाहता है कि, सैफ अली की पहली पत्नी अमृता सिंह और करीना कपूर खान के बीच रिश्ता कैसा है. इसलिए हम आपको इन दोनों के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे है. करीना और अमृता आपस में ना ही मिलती है और ना ही किसी तरह की कोई नाराजगी आपस में रखती है. इसी वजह से आजतक दोनों की लड़ाई की या किसी भी विवाद की खबरे सामने नहीं आई है.

इन दोनों के बीच के कुछ राज़ ऐसे भी है जिसे बहुत कम लोग ही जानते है. एक बार एक्ट्रेस करीना, करन जौहर के शो कॉफी विद करन में शामिल हुई थी. वहां उन्होंने अमृता को लेकर कई खुलासे किए थे, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. इस बारे में कहते हुए करीना ने कहा, अमृता और सैफ के तलाक के सालों बाद मेरी और सैफ की मुलाकात हुई थी. करीना ने बताया था कि, मैं शादी के बाद से ही अमृता से नहीं मिली हूँ, लेकिन उनके प्रति मेरे अंदर बहुत सम्मान है.

इसके साथ ही करीना ने एक और खुलासा करते हुए बताया था कि, एक बार फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान अमृता अपनी बेटी सारा कोमुज से मिलवाने के लिए लाइ थी. उसी समय मेरी पहली बार उनसे मुलाकात हुई थी, उसके बाद से आज तक कभी भी मेरा और उनका आमना-सामना नहीं हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार सैफ से मिली तो वह अमृता से अलग हो चुके थे.

करीना ने इस दौरान अमृता की परवरिश के बारे में भी खुलकर बाते की थी. उन्होंने कहा था, अमृता एक अच्छी मां हैं. जिस तरह के संस्कार उन्होंने अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम को दी है इससे उनकी परवरिश साफ़ नज़र आती है. उन दोनों बच्चों के साथ मेरी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. वह अक्सर हमारे साथ पार्टी करते है. करीना ने सारा के बारे में बात करते हुए कहा कि, सारा बेहतरीन और टैलेंटेड अभिनेत्री है. वो इस फिल्म इंडस्ट्री में ब्यूटी विद ब्रेन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है. ऐसा टेलेंट फिल्म इंडस्ट्री को कई साल बाद मिला है.

गौरतलब है कि करीना कपूर से शादी करने के पहले सैफ ने अमृता सिंह से शादी की थी. इन दोनों ने वर्ष 1991 में शादी की थी. इसके बाद वर्ष 2004 में इनका किसी वजह से तलाक हो गया था. इन दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. इसके बाद सैफ ने करीना से शादी की थी. करीना आने वाले समय में आमिर खान के साथ फिल्म लालसिंह चड्ढा में नजर आने वाली है.

Back to top button