दिलचस्प

तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त देखकर हो जायेंगे आप बदहवास… देखें वीडियो!

भारत में डांस का चलन सदियों से रहा है। केवल यहां के राजा महाराजा ही नहीं बल्कि आम जनता भी डांस की दीवानी रही है। हां ये अलग बात है कि राजा महाराजाओं की तरह आम जनता खुद का मनोरंजन करने के लिए डांसर नहीं रखा करते थे। लेकिन जब भी उनका मन करता था तो वे राजमहल में जाकर डांस का लुफ्त उठा लिया करते थे।

आज समय काफी बदल गया है, लेकिन आज भी डांस देखने वालों में कमी नहीं आयी है। आज लोगों के पास मनोरंजन के कई अन्य साधन भी हैं, लेकिन वो उन साधनों में डांस को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। आजकल हर कोई डांस या तो देखता है या डांस करता है। बॉलीवुड फिल्में डांस को काफी आगे बढ़ा रही हैं।

मिल रही है डांस की वजह से खूब प्रसिद्धि:

आपको यकीन नहीं होगा कि कुछ लोग डांस के प्रति इतने दीवाने होते हैं कि वह डांस करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आजकल कुछ लोग खुद ही अपने डांस का वीडियो बनाकर उसे यूट्यूब पर अपलोड कर रहे हैं। इससे उन्हें खूब प्रसिद्धि मिल रही है। साथ ही उनकी डांस की कला को लोग देख भी रहे हैं।

अद्भुत डांस देखकर हो जायेंगे दीवाने:

आज हम आपको ऐसी ही दो लड़कियों को मिलवाने जा रहे हैं, जिन्हें डांस करने का खूब शौक है। वह डांस करने के लिए कुछ भी छोड़ देती हैं। केवल यही नहीं उनका डांस देखने के बाद हर कोई इन लड़कियों का दीवाना हो जाता है। अगर आप भी इन लड़कियों का ये अद्भुत डांस देखेंगे तो आप भी इनके और इनकी अदाओं के दीवाने हो जायेंगे।

तारीफ के लिए पड़ जायेंगे शब्द कम:

दरअसल ये दोनों लडकियां बॉलीवुड के 90 के दशक में आई मशहूर फिल्म मोहरा के गाने तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त के रिमिक्स वर्जन पर डांस कर रही हैं। इनका डांस इतना कमाल का है कि इसकी तारीफ के लिए शब्द कम पड़ जायेंगे। यकीन मानिये जब आप इन लड़कियों का डांस देखेंगे तो आप भी मस्त-मस्त चीज के दीवाने हो जायेंगे।

वीडियो देखें-

Back to top button