समाचार

शिवसेना के विधायक ने दिया बेतुका बयान, कहा- देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल दूंगा ​कोरोना वायरस

शिवसेना के विधायक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है और इनके मुंह में कोरोना डालने की बात कही है। शिवसेना के विधायक के इस बयान की हर कोई अब आलोचना कर रहा है और इन्हें माफी मांगने को कहा जा रही है। दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना इस समय बेकाबू हो गया है। ऐसे में बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस लगातार शिवसेना सरकार पर निशाना साधाने में लगे हुए हैं। कोरोना फैलाने के लिए बीजेपी शिवसेना सरकार को जिम्मेदार मान रहे हैं। इसी बीच बुलढाना के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ का ये बेतुका बयान आया है। जिसमें इन्होंने देवेंद्र फडणवीस के मुंह में कोरोना डालने की बात कही है।

शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा कि अगर उन्हें कोरोना वायरस मिलता, तो वो उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देते। आपको बता दें कि महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे प्रभावित होने वाला राज्य है।

 

इस समय देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर आई हुआ है, जिसने लगभग हर राज्य को अपनी चपेट में ले लिया है। लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र पर पड़ा है। प्रदेश में इस समय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई में महाविकास आघाडी सरकार है। ये सरकार कोरोना को फैलने से रोकने में नाकाम रही है। ऐसे में जब सरकार पर विपक्ष सवाल खड़ा कर रहा है। तब उनके विधायक व मंत्री ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

आए 67 हजार मामले

महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना वायरस के अब तक के सर्वाधिक 67,123 नए मामले सामने आए है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 37,70,707 हो गए। राज्य में महामारी के कारण 419 मौतें 24 घंटे में हुई है। जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 59,970 हो गई। राज्य में शुक्रवार को 63,729 मामले आए थे। इन आकंडों से साफ है कि राज्य में ये वायरस कितनी बुरा तरह से फैला हुआ है।

Back to top button