बॉलीवुड

तलाक के बाद तन्हाई में दिन काट रही करिश्मा कपूर, एक्स हसबैंड ने तीसरी पत्नी के साथ मनाई एनिवर्सरी

अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सफलतम एक्ट्रेस में से एक है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान कई एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी है. करिश्मा का फ़िल्मी करियर जितना शानदार रहा है उतना ही उनका निजी जीवन विवादों से भरा हुआ है. जो सफलता उन्होंने फिल्मों से हासिल की वह सफलता उन्हें उनकी निजी जिंदगी में नहीं मिली.

उनकी न सिर्फ शादी चली बल्कि तलाक के बाद भी बच्चों की कस्टडी लेने के लिए भी उन्हें एक लम्बी क़ानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी. हालिया अब उनकी जिंदगी में सब कुछ नार्मल हो चुका है. आज करिश्मा सिंगल मदर का किरदार निभा कर अपने बच्चों समायरा(Samaira) और कियान(Kiaan) की परवरिश कर रही है. पति संजय कपूर से तलाक लेने के बाद करिश्मा अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुकी है. लेकिन आज भी उन्होंने बच्चों की खातिर दोबारा शादी करने की नहीं सोची.

करिश्मा आज अकेली है और अपने इसी अकेलपन से बिना शादी के खुश भी है. वहीं उनके पति संजय कपूर भी अपनी शादी शुदा जिंदगी के मजे ले रहे है. करिश्मा कपूर से तलाक लेने के बाद संजय ने बिजनेसवुमन और मॉडल प्रिया सचदेव(Priya Sachdev) से शादी रचा ली थी. अब हालिया उनके पति संजय ने अपनी पत्नी प्रिया सचदेव के साथ अपनी शादी की चौथी सालगिरह(4th Marriage Anniversary) का जश्न मनाया और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

आपको बता दें कि करिश्मा के एक्स पति संजय कपूर और प्रिया सचदेव ने 13 अप्रैल 2017 को शादी की थी. संजय कपूर की प्रिया तीसरी पत्नी है. वहीं प्रिया सचदेव ने भी दूसरी बार शादी की है. अपनी दूसरी शादी की 4TH एनिवर्सरी पर प्रिया ने संजय कपूर के लिए इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक पोस्ट लिखकर उन्हें गजब अंदाज़ में विश किया था. प्रिया ने अपनी और संजय की दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘हैप्पी एनिवर्सरी मेरे हैंडसम हसबैंड… आपको बिना किसी शर्त के प्यार करती हूं… मुझे हमेशा से पता था कि आप दौड़ सकते हैं, लेकिन हम दोनों साथ में ही दौड़ते है, आपके साथ ये जिंदगी हंसी, खुशी, उत्साह, रोमांच और पागलपन से भर चुकी है. आप मुझे पूरा करते है मेरे बेटर हाफ.”


इसके अलावा प्रिया सचदेवा ने अपनी स्टोरी सेक्शन में भी दो तस्वीरें शेयर की थीं. इसमें प्रिया ने बेटे अजारियस और संजय के साथ सेल्फी पोस्ट की थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ‘हैप्पी एनिवर्सरी टू अस’. वहीं प्रिया की एक अन्य तस्वीर में संजय और अजारियस के अलावा प्रिया की बेटी सफीरा भी नज़र आ रही हैं. उनकी बेटी प्रिया उनके एक्स पति विक्रम चटवाल की बेटी हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर के दोनों बच्चों समायरा और कियान के साथ भी प्रिया की बॉन्डिंग काफी बेहतर है. समायरा और कियान अक्सर अपने पापा के पास समय बिताने के लिए दिल्ली आते रहते है. इसके साथ ही प्रिया भी उन्हें काफी प्यार करती है. इतना ही नहीं प्रिया सचदेवा समायरा और कियान के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये विश करती है. इसके साथ ही करिश्मा के बच्चे भी प्रिया सचदेवा की बहुत इज्जत करते है.

Back to top button