बॉलीवुड

अपने पति निक जोनास के साथ बिस्तर पर सही से सो नहीं पाती प्रियंका चोपड़ा, खुद किया इस बात का खुलासा

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बाला की खूबसूरत तो है ही इसके साथ ही वह अपनी एक्टिंग और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती है. वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़े किस्सों के बारे में भी काफी खुलकर बोलती है. इसी वजह से लोग उन्हें सुनना ही पसंद करते है. भारत की देसी गर्ल अपनी शादी के बाद से ही अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहती है.

लॉस एंजिल्स में प्रियंका और उनके पति निक का एक बड़ा सा बंगला है. उनके इस आलिशान से घर की तस्वीर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी देखीं जा सकती है. इस घर में वह अपने पति निक के साथ अकेली नहीं रहती बल्कि उनके साथ उनके तीन पेट्स डायना, गीनो और पांडा भी रहते है. ये तो दुनिया को पता है कि प्रियंका चोपड़ा को पेट्स कितने पसंद है. वह अक्सर ही उनेक साथ अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है. इसके साथ ही वह यह कहते हुए भी पाई गई हैं कि वह अपने पेट की मम्मी है.

अपने इन जानवरों का पालन पोषण वह अपने पति निक जोनास के साथ मिलकर करती है. प्रियंका को जब भी अपने व्यस्त शेड्यूल से समय मिलता है तो वह अपने पेट्स के साथ क्वालिटी समय बिताना पसंद करती है. ज्ञात हो कि प्रियंका के पास देश और विदेश में कई प्रोजेक्ट है. वह इन्ही में व्यस्त रहती है. लेकिन अपने प्यार करने वाले इन्ही पेट्स से वह परेशान भी है.

उनकी उनकी पेट डायना ने काफी परेशान भी किया है. वैसे तो प्रियंका डायना को बहुत प्यार करती है. लेकिन डायना की एक आदत की वजह से वह और उनके पति निक जोनास दोनों ही काफी परेशान है. उनकी परेशानी यह है कि डायना अकसर प्रियंका और निक के बीच में आकर सो जाती है. इस बात का खुलासा खुद देसी गर्ल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. इसका खुलासा खुद प्रियंका ने सीक्रेट एक चैट शो में किया था.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद कपिल शर्मा के शो में गई हुई थी. यहाँ ही उन्होंने बताया था कि, रात को जब वो सोते हैं तो डायना अक्सर प्रियंका और निक के बीच में बेड पर आकर सो जाती हैं. उनके हटाने के बाद भी वह दोबारा से आकर उनेक बीच सो जाती है. डायना को उनके पति निक ने ही गिफ्ट किया था. वो डायना को काफी पसंद करती है. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा पिछले कई दिनों से मीडिया में छाई हुई है.

पिछले दिनों ही प्रियंका ने अपनी बुक अनफिनिश्ड लॉन्च की थी. जिसमे उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े काफी बड़े ख़ुलासे किये थे. इसके अलावा प्रियंका का नया रेस्टोरेंट सोना भी खूब चर्चा में है. इसके अलावा बाफ्टा में उनके लुक ने भी सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा उनके प्रोजेक्ट की बात करे तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग हाल ही में लंदन में ख़त्म हुई है. प्रियंका एक और हॉलीवुड फिल्म ‘मेट्रिक्स 4’ में कियानू रीव्स के साथ दिखने वाली है. प्रियंका की फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ हाल ही में रिलीज हुई है.

Back to top button