बॉलीवुड

अब शादियों में ढोल बजाएंगे सोनू सूद ! वीडियो हुआ वायरल, बोले- ‘प्लीज हम लोगों से संपर्क कीजिए’

अभिनेता सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से चर्चा में बने रहते हैं. वे कभी अपने ट्वीट तो कभी अपने विद्ये को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. फिलहाल सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इसमें अभिनेता का नया और बहुत ही ख़ास अंदाज नज़र आ रहा है. हमेशा की तरह सोनू फैंस का दिल जीत रहे हैं.

सोनू सूद ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. सोनू सूद वीडियो में दो लोगों के साथ नज़र आ रहे हैं. वे ढोल के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं और खुद भी एक ढोल वाले के साथ जमकर ढोल बजा रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए सोनू सूद ने एक बहुत ही ख़ास कैप्शन भी दिया है.

सोनू सूद बोले- शादी के लिए संपर्क करें…

वायरल वीडियो में देखा अजा सकता है कि, ढोल वाले के साथ मिलकर सोनू भी ढोल बजा रहे हैं. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम से अपना एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ”BandWala” शादियों के लिए तुरंत सम्पर्क करें.” वहीं वीडियो में सोनू कह रहे हैं कि, बॉस कभी भी शादियां करवानी हो तो हमारा बैंड बड़ा जबरदस्त है. आप प्लीज हम लोगों से संपर्क कीजिए. मेरे साथ सुरेश और वासु है, चलो शुरू हो जाओ.’

https://www.instagram.com/p/CNr3pnjgr4b/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस को सोनू सूद का यह अंदाज ख़ूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो को ख़ूब पसंद किया जा रहा हैं और एक्टर के फैंस इस पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए सैफ अली नाम के यूजर ने लिखा, आप बहुत अच्छे हो सोनू भाई. वहीं एक ने लिखा कि, सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. इंस्टाग्राम पर फैंस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि, इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

बता दें कि, सोनू सूद अक्सर अपने ट्वीट्स और वीडियो के चलते लाइम लाइट में बने रहते हैं. वे कभी तंदूरी रोटियां बनाते हुए अपने ढाबे पर लोगों को बुलाते हैं तो कभी किसी दर्जी की तरह मशीन से कपड़े सिलते हुए नज़र आते हैं. वे सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मदद भी करते रहते हैं. कभी किसी के इलाज का खर्च उठाते हैं, कभी किसी की शिक्षा का तो कभी किसी की आर्थिक रुप से मदद करते हैं.

इससे पहले सोनू सूद ने ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे मध्यप्रदेश के इंदौर शहर को 10 ऑक्सीजन जनरेटर देने का बड़ा फैसला लिया था. वहीं उन्होंने सरकार को सलाह देते हुए कहा था कि, महामारी से बड़ी सीख मिली है. सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, महामारी की सबसे बड़ी सीख. देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना है.

Back to top button