बॉलीवुड

नीलम कोठारी ने तोड़ा था बॉबी देओल का दिल, शादी की बात पर कहा था ‘शादी करके कभी खुश नहीं रह पाती’

बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के प्यार के चर्चे है. कइयों की प्यार की कहानियां भी है. ऐसी कहानियां जो कभी पूरी नहीं हो पाई. इनमे से एक है अभिनेता बॉबी देओल और उनकी गर्लफ्रेंड नीलम कोठारी की कहानी. नीलम कोठारी और बॉबी के प्यार के किस्से उन दिनों काफी मशहूर हुआ करते थे. बॉलीवुड से लेकर अखबारों के पन्नों तक इनकी लव स्टोरी के किस्से सुनने को मिल जाया करते थे.

बॉबी और नीलम का यह रिश्ता परवान नहीं चढ़ सका. दोनों ही अपने इस रिश्ते को इसके जायज़ मुकाम तक नहीं ले जा पाएं. इस रिश्ते के बारे में कई कहानियां सुनने को मिलती है. लेकिन कहा जाता है कि, इस रिश्ते को नीलम कोठारी की तरफ से ख़त्म किया गया था. 90 के दशक में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) और एक्ट्रेस नीलम कोठारी एक दूसरे से पागलो को तरह मोहब्बत करते थे.

ये दोनों ही पांच साल तक एक सीरियस रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद दोनों ने एक फैसला लेते हुए अलग होने का फैसला लिया. इन दोनों ने ही रिश्ते को खत्म करने की वजह आपस में तालमेल न बिठा पाने को बताया था. और शायद इसी वजह से आज भी न जाने कितने लोग अपने रिश्ते को खत्म कर देते है. इसी रिलेशन के बारे में बात करते हुए नीलम कोठारी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था.

उस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, हां यह सच है कि मैं और बॉबी अब एक साथ नहीं है. मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात करना पसंद नहीं करती हूं, लेकिन जिस तरह से अफवाहें सभी दूर फ़ैल रही है, उसने मुझे इस बारे में बोलने पर मजबूर कर दिया है. बूबी और मैं पूजा भट्ट की वजह से अलग नहीं हुए थे. किसी अन्य लड़की की वजह से मैंने यह ब्रेकअप नहीं किया था. हम दोनों के अलग होने का फैसला म्युच्युअल और प्यार से लिया गया था. आपके लिए किसी भी रिश्ते से दूर होना काफी दर्द भरा होता है. वो भी तब आप जब एक दूसरे के लिए काफी सीरियस हो.

इतना ही नहीं इस अभिनेत्री ने इस रिश्ते के बारे में ये भी बताया कि, अचानक मुझे लगा कि मैं बॉबी के साथ कभी खुश रह ही नहीं पाती. लेकिन ऐसी चीजों को पता करने के लिए पांच साल बहुत अधिक होते है. जैसे ही मुझे यह लगा कि हमारा साथ रहना अब मुमकिन नहीं है, तो मैंने तुरंत इस पर अपना फैसला ले लिया और अलग होना सही समझा. USA ट्रिप के दौरान जब मैंने अपनी लाइफ के बारे में सोचा तो मैं अपने पास्ट, प्रजेंट और फ्यूचर को देखकर मुश्किल में पड़ गई थी. उसी दौरान मैंने तय कर लिया था कि इस रिश्ते को ख़त्म करनाही सही होगा.

बॉबी देओल से अलग होने के बाद नीलम की जिंदगी में टीवी एक्टर और कुछ फिल्मों में नज़र आ चुके एक्टर समीर सोनी की एंट्री हुई, जिनके साथ वह आज हैप्ली मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. दोनों आज कई शो और पार्टयों में साथ देखे जा सकते है.

Back to top button