बॉलीवुड

करीना का चौंकाने वाला ख़ुलासा, बोलीं- सास शर्मिला ने अभी तक नहीं देखा पोते का मुंह, जानिए क्यों ?

बॉलीवुड की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर ने करीब दो माह पहले अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. 21 फरवरी 2020 को करीना कपूर खान दूसरे बेटे की मां बनी थी. करीब दो माह होने को है, हालांकि सैफ अली खान और करीना ने अभी तक अपने बेटे के नाम का ऐलान नहीं किया है. वहीं मीडिया के सामने भी अभी तक बच्चे की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है. इतना ही नहीं शर्मिला टैगोर ने खुद अभी तक अपने पोते को देखा तक नहीं है.

बता दें कि, अभी तक खान और कपूर परिवार के कई सदस्यों ने नवजात बच्चों से मुलाक़ात की है, लेकिन ताज्जुब की बात है कि सैफ अली की मां और करीना की सास अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने अभी तक अपने पोते का मुंह नहीं देखा है. बता दें कि, शर्मिला टैगोर पटौदी पैलेस में हैं और हाल ही में उन्होंने कोरोना का टीका लगवाया है और अभी तक वे अपने नवाज पोते से नहीं मिल सकी है.

करीना ने की सास की तारीफ़…

बता दें कि, लेडीज स्टडी ग्रुप के साथ एक साक्षात्कार में करीना कपूर खान ने अपनी सास शर्मिला को दुनिया की सबसे खूबसूरत और शालीन महिलाओं में से एक बताया है. करीना ने कहा कि, “जब इस तरह के एक आइकन और लीजेंड के बारे में बात होती है, तो क्या कहना बाकी है ? पूरी दुनिया जानती है कि मेरी सास, जिन्हें मैं अपनी सास कहलाने की खुशकिस्मत हूं, धरती पर कदम रखने वाली सबसे ख़ूबसूरत और शालीन महिलाओं में से एक हैं. लेकिन मैं उन्हें ज्यादा गहराई से जानकर खुशकिस्मत हूं, वे वॉर्म, लविंग, केयरिंग हैं. वे अपने बच्चों के लिए नहीं बल्कि अपने पोते और बहू के लिए भी ऐसी ही हैं.”

जल्द हो सकती है मुलाक़ात…

करीना ने यह भी बताया कि, जल्द ही उनकी मुलाक़ात उनकी सास शर्मिला टैगोर से हो सकती है. करीना के मुताबिक, महामारी के इस दौर में हम अधिक समय साथ में नहीं बिता सके हैं, ज्यादा मिल नहीं पाए हैं. करीना ने कहा कि, उन्हें उम्मीद है कि शर्मिला टैगोर जल्द ही अपने नवजात पोते से मिलेंगी.

साक्षात्कार में करीना कपूर खान ने सास के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताते हुए कहा कि, “यह फैक्ट है कि यह पूरा साल चला गया है और हम वास्तव में उतना समय नहीं दे पाए हैं, जितना कि हम पहले दिया करते थे. आप हमारे परिवार के साथ जुड़ने वाले नए मेंबर नहीं देख पाए हैं लेकिन हम आपके आने और कुछ समय साथ बिताने का इंतजार कर रहे हैं.”

गौरतलब है कि, करीना कपूर, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है. इससे पहले सैफ ने साल 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी. वहीं साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद साल 2012 में सैफ ने करीना से दूसरी शादी की थी. साल 2016 में सैफ और करीना बेटे तैमूर अली खान के माता-पिता बने थे, वहीं अब एक बार फिर दोनों ने बेटे का स्वागत किया है.

Back to top button