समाचार

आखिरकार अखिलेश ने खोल ही दिया राज, कि क्या कहा था पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह ने!

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आखिरकार उस सवाल का जवाब दे ही दिया, जो कई दिनों से देश की राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ था। हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता था, लेकिन कोई जान नहीं पाया। आज अखिलेश ने उस राज से खुद ही पर्दा उठा दिया है। दरअसल सवाल था कि सीएम योगी के शपथ ग्रहण समरोह में पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह ने आखिर क्या कहा था?

विपक्ष का एजेंडा विषय पर रखी अपनी बात:

आजतक की उत्तर प्रदेश विकास पंचायत में उत्तर प्रदेश के सभी नेता, मंत्री शुक्रवार की सुबह से ही अपनी सरकार के एजेंडे पर बात कर रहे हैं। इसी विकास पंचायत में अपनी बात रखने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी पहुंचे थे। उन्होंने विपक्ष का एजेंडा विषय पर अपनी बात बेबाकी से रखी और पूछे जाने वाले सभी सवालों के जवाब भी दिए।

जोर देने पर बता ही दिया क्या कहा था कान में:

जब अखिलेश से यह पूछा गया कि आखिर मुलायम सिंह ने योगी के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी के कान में क्या कहा था? तो इसका जवाब देने से पहले अखिलेश ने कहा कि अगर मैं बता भी दूंगा तो आप लोग मेरी बात पर यकीन नहीं करेंगे। काफी जोर देने पर अखिलेश यादव ने उस राज़ से पर्दा उठा ही दिया।

बच के रहना ये मेरा बेटा है:

Yogi adityanath oath ceremony

अखिलेश ने बताया कि मुलायम सिंह ने पीएम मोदी के कान में यह कहा था कि “बच के रहना ये मेरा बेटा है” जब अखिलेश से यह पूछा गया कि क्या सच में मुलायम सिंह ने मोदी के कान में यही कहा था? यह सुनकर अखिलेश हंसने लगे और कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि आप लोग मेरी बात पर यकीन नहीं करेंगे।

अभी यह राज, राज ही रहने वाला है:

समारोह था, उस दिन मुलायम सिंह ने मोदी के कान में कुछ कहा था। तभी से यह सवाल चर्चा में है कि आखिर मुलायम ने पीएम मोदी के कान में ऐसा क्या कहा था? कुछ दिन पहले संसद में जीएसटी पर बहस के दौरान भी कुछ सदस्यों ने मुलायम से यह जानना चाहा कि उन्होंने क्या कहा था, लेकिन वह चुप रहे। अब अखिलेश जिस तरह से इसे टाल रहे हैं, उससे तो साफ पता चलता है कि अभी यह राज ही रहने वाला है।

Back to top button