राजनीति

अक्षय कुमार गुरदासपुर सीट से रख सकते हैं राजनीति में कदम, साथ में ये अभिनेता भी हैं कतार में!

अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता है। वह एक बेहतरीन अभिनेता तो हैं हीं साथ में एक बेहतरीन इंसान भी हैं। समय-समय पर अक्षय अपनी इंसानियत सबके सामने लाते रहे हैं। अक्षय का दिल हमेशा गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए धड़कता रहता है। उन्होंने कई बार ऐसे लोगों की मदद करके यह साबित भी किया है कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं।

अक्षय कुमार मोदी से हैं काफी प्रभावित:

आपको पता होगा अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी से काफी प्रभावित हैं। अक्षय कुमार मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। मोदी के काम करने का तरीका अक्षय कुमार को बहुत पसंद आता है। तभी तो जब देखो अक्षय मोदी सरकार की तारीफ करते रहते हैं और उनकी हर योजना को आगे बढ़ाने का काम करते हैं। अक्षय किसानों और देश के सिपाहियों के लिए भी कुछ करने की चाहत रखते हैं।

करते रहते हैं सिपाहियों और किसानों की मदद:

आपको याद होगा पिछले दिनों जब पीएम मोदी ने देश की जनता से यह अपील की थी कि दिवाली पर आप एक दिया अपने देश के सिपाहियों के नाम का भी जलाएं तो सबसे पहले यह काम अक्षय कुमार ने किया था और उन्हें बधाई भी दी थी। केवल यही नहीं जब भी अक्षय खुद को सक्षम पाते हैं सिपाहियों और किसानों की मदद करते रहते हैं।

चुनाव लड़ने की तैयारी में अक्षय:

अभी हाल ही में यह खबर आ रही है कि अक्षय कुमार अब राजनीति की तरफ रुख करने वाले हैं। जी हां अक्षय अब बीजेपी से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। हालांकि अक्षय ने इस बारे में अपनी तरफ से कुछ भी नहीं कहा है। अभी हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और राजनीतिज्ञ विनोद खन्ना की मौत के बाद गुरदासपुर की सीट खाली हो गयी है।

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि उस सीट पर होने वाले लोकसभा उपचुनाव में विनोद खन्ना की पत्नी कविता, अक्षय कुमार, ऋषि कपूर और सन्नी देओल का नाम दावेदार के रूप में चर्चा में है। सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार सबसे तगड़े दावेदार हैं और बीजेपी इन्हें टिकट दे भी सकती है। बीजेपी जिला महामंत्री विजय वर्मा ने कहा कि इस सीट के लिए सही उम्मीदवार कविता ही हैं, लेकिन पार्टी जिसे भी टिकट देगी हम उसका साथ देंगे।

Back to top button