बॉलीवुड

कैमरा देखते ही भारती ने उठा दी अपनी फ्रॉक, लोग बोले- पुड़िया का नशा उतरा नहीं : Video वायरल

देश की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है. दरअसल, भारती सिंह ने कैमरे के सामने कूछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते वे लगातार सुर्ख़ियों में है. बता दें कि, भारती सिंह जब भी मीडिया या पपराजी के सामने आती है तो वे उनके साथ बहुत अच्छे से पेश आती है.

अक्सर देखा जाता है कि, भारती सिंह अपनी कॉमेडी के साथ ही अपने फनी वीडियो को लेकर भी फैंस का दिल जीत लेती है. भारती का जब कैमरा से सामना होता हैं तो फनी वीडियोज सामने आते हैं. एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है. इस वीडियो में ख़ास बात यह है कि, वे अपने चेहरे को अपनी फ्रॉक से ढंक रही है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, भारती सिंह गुलाबी रंग की फ्रॉक में देखने को मिल रही है. भारती सिंह ने अपने चेहरे पर मास्क नहीं लगाया है. वीडियो में भारती कह रही है कि, खुद बिना मास्क के नज़र आने वाले भारती एक शख्स को मास्क लगाने के लिए कहती है. लेकिन अगले ही पल उन्हें खुद एहसास होता है कि, उन्होंने मास्क नहीं लगाया है और इसके बाद वे अपनी फ्रॉक से अपना चेहरा कवर करके हंसने लगती है.

वायरल वीडियो में भारती सिंह ने कहा कि, मास्क लगाइए इसके बाद तुरंत बोलती हैं, ओह सॉरी मेरा ही नहीं है. इतने में एक फोटोग्राफर भारती से कहता है कि, अंकल को डरा दिया आपने. इसके बाद फोटोग्राफर भारती से बाय कहता है, जबकि भारती भी बाय का जवाब देती है. फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. फैंस इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CNp7JqZDsls/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स…

भारती के इस वीडियो पर कई लोग उन्हें घेर रहे हैं. दरअसल, NCB केस में नाम सामने आने के बाद से वे लगातार सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आते रहते हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘पुड़िया का नशा उतरा नहीं अभी तक’. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘टुन है लगता है’. जबकि एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ‘ओह मेरा नहीं है, किन्नी क्यूट है भारती.’

NCB ने भारती और हर्ष पर कसा था शिकंजा…

गौरतलब है कि, बीते दिनों NCB द्वारा ड्रग्स केस मामले में भारती सिंह और उनके पीटीआई हर्ष लिंबाचिया का भी नाम सामने आया था. NCB ने जांच में हर्ष और भारती के मुंबई वाले घर पर छापेमारी की थी. इस दौरान NCB ने उनके घर से गांजा बरामद किया था. बाद में दोनों को कई दिनों तक जेल में गुजारने पड़े थे. लेकिन कुछ दिनों के भीतर दोनों को छोड़ दिया गया था.

Back to top button