ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

उन्नाव : BJP ने काटा कुलदीप सेंगर की पत्नी का टिकट, तो रो पड़ी बेटी, कहा कुछ ऐसा :वायरल हुआ वीडियो

उन्नाव : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सेंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या अपनी मां संगीता सेंगर (Sangeeta Senger) का टिकट काटने से बेहद नाराज नजर आ रही है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

बता दें कि, कुलदीप सेंगर उन्नाव में रेप केस (Rape Case) में सजा काट रहे हैं. बलात्कार मामले में नाम सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कुलदीप को पार्टी से निलंबित कर दिया था, वहीं अब भाजपा ने उन्नाव जिला पंचायत चुनाव में कुलदीप की पत्नी संगीता का टिकट काट दिया है. बता दें कि, संगीता सेंगर उन्नाव जिला पंचायत की निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष हैं.

ऐश्वर्या सेंगर ने पूछे सवाल…

वायरल वीडियो में ऐश्वर्या सेंगर कहती हुई नज़र आ रही है कि, ‘नमस्कार, मेरा नाम क्या है इससे शायद अब फर्क ही नहीं पड़ता, लेकिन मेरा सरनेम सेंगर है. पिछले तीन साल से मेरे परिवार पर अन्याय पर अन्याय किया जा रहा है. मेरी मां संगीता सिंह सेंगर पिछले 15 वर्षों से उन्नाव में जिला पंचायत सदस्य हैं. सक्रिय राजनीति का हिस्सा रही हैं. ईमानदारी और निष्ठा के साथ अपना हर दायित्व निभाती आ रही हैं. इसी कारण सभी सदस्यों द्वारा उन्हें जिला पंचायत अध्यक्ष भी चुना गया. आज एक महिला नेता की योग्यता, उनका अनुभव, उनकी मेहनत को ताक पर रख दिया गया.’

ऐश्वर्या ने वीडियो में आगे कहा कि, ‘मैं आपसे सिर्फ अपनी मां की गलती पूछना चाहती हूं. वो दागी कैसे हुईं? क्या मुझे और मेरी मां को सम्मान से जीने का अब हक नहीं है? आज बोल रही हूं क्योंकि एक बार अन्याय को फिर से चुपचाप सुन लिया तो शायद जमीर जिंदा रहना न गंवारा करे.’ बता दें कि, ऐश्वर्या ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर साझा किया है. वीडियो को कई लोग अब तक शेयर और वायरल कर चुके हैं.

यह है पूरा मामला…

बता दें कि, 8 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी ने उन्नाव जिला पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों की सूची जारी की थी. इस सूची में पार्टी ने संगीता सेंगर का नाम भी शामिल किया था. संगीता को बीजेपी ने वार्ड नम्बर 22 (फतेहपुर चौरासी तृतीय से) उम्मीदवार बनाया था. लेकिन जब उन्नाव रेप केस मामले में पीड़िता के परिवार ने इसका विरोध किया तो भाजपा ने हाथ पीछे खींच लिए और ऐसे में पार्टी
ने संगीता का टिकट काट दिया. अब जल्द ही पार्टी नए उम्मीदवार के नाम का ऐलान करेगी.

Show More
Back to top button