बॉलीवुड

नुसरत जहां के लेटेस्ट फोटो शूट को देख हो जाएंगे क्लीन बोल्ड, नहीं हट पाएंगी नजरें

टीएमसी सांसद और बांग्ल एक्ट्रेस नुसरत जहां एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से हर किसी को दीवाना बना रही हैं। एक्ट्रेस नुसरत जहां ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और इन तस्वीरों में ये काफी हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों को लोगों के साथ साझा करने के कुछ ही देर बाद ये वायरल हो गई और इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

इनकी ओर से शेयर की गई फोटो को काफी लाइक मिल रहे हैं। साथ में ही खूब लोग कमेंट भी कर रहे हैं। नुसरत ने जो अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उसमें ये व्हाइट एंड ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप में हैं और काले रंग का चश्मा लगाया हुआ है। इन फोटोज को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा है कि ‘एक समर्थक की तरह “जीवन” खेल रही हूं!!!’ इस तस्वीर को अबतक हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं और इसपर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी आई हैं।

 

इसके अलावा कुछ दिन पहले ही नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड एंड हॉट फोटोशूट तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में ये बोल्ड अंदाज में नजर आ रही थी। इन तस्वीरों में नुसरत ने पर्पल गाउन पहना हुआ था। नुसरत जहां ने इन फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि ‘हर दिल की गहराई में एक सपना रहता है, बुनने वाला इसे जानता है: हर महिला एक राजकुमारी है।’

 

 

नुसरत जहां बंगाल की जानी मानी अभिनेत्री हैं। हालांकि सांसद बनने के बाद से ही इनको खासा पहचान मिली है और तभी से ये सुर्खियों में छाई हुई हैं। कभी अपनी फोटो तो कभी अपने धर्म के कारण ये खबरों में अब बनीं रहती हैं। दअसल इन्होंने 19 जून, 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। शादी के बाद से ही नुसरत को काफी ट्रोल किया जाता है। ये मुसलमान हैं और इनके पति हिंदू हैं। इस बात से लोगों को काफी आपत्ति थी। शादी के बाद ये दूर्गा पूजा में भी गई थी। जिसको लेकर मौलवियों ने नाराजगी भी जाहिर की थी।

Back to top button