बॉलीवुड

फरहान अख्तर से अलग होने के बाद श्रद्धा कपूर का हाल था बेहद ही बुरा, खुद बताया कितना गहरा प्यार था

बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्रियों को प्यार होना आम बात है. हर नई फिल्म के साथ एक नई जोड़ी हमें देखने को मिलती है. इसके साथ ही इन एक्टर्स को भी हर फिल्म में एक दूसरे से प्यार भी हो जाता हैं. जब भी कोई अभिनेता या अभिनेत्री किसी फिल्म में साथ काम करते हैं तो उन लोगों के नाम एक साथ तो जुड़ ही जाते हैं. कुछ ऐसा ही शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के साथ भी हो चुका हैं.

श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) ने डेब्यू किया था ‘आशिकी 2’ फिल्म से. इस फिल्म ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी. इस फिल्म के बाद उनका नाम फिल्म के हीरो आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapoor) के साथ जोड़ा गया था. मीडिया में दोनों के साथ में होने की खबरें काफी उडी थी. दोनों को साथ में भी कई बार देख गया था. इन दोनों को . आशिकी 2 के बाद ओके जानू में भी साथ देख गया था, लेकिन ये फिल्म फ्लॉप गई थी. हालांकि इन दोनों ने ही अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया था.

इसके बाद श्रद्धा कपूर का नाम ‘रॉक ऑन 2′ एक्टर फरहान अख्तर के साथ भी जोड़ा गया था. मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी उम्र से काफी बढ़े फरहान अख्तर पर अपना दिल हार चुकी थी. इतना ही नहीं श्रद्धा उनके साथ रिलेशनशिप में थी. इसके बाद जब शक्ति कपूर को श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर से जुड़ने का पता चला तो वह इस बात से काफी गुस्सा हुए थे. उन्होंने श्रद्धा को इस रिश्ते से पीछे हटने की सलाह दी थी. रॉक ऑन 2’ साल 2008 में आई सुपरहिट फिल्म ‘रॉक ऑन’ का सीक्वल थी.

अपने पिता के कहने पर अभिनेत्री ने इस रिश्ते से अपने कदम तो पीछे कर लिए लेकिन इस का दर्द उनके दिल में अब भी था. श्रद्धा का एक इंटरव्यू में दिल टूटने पर उनका रिएक्शन आया था. श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, दिल टूटना बहुत दुखदायक होता है, इससे बहुत दर्द होता है. कुछ रिपोर्ट की माने तो इस बात से उनका इशारा फरहान अख्तर की और था. ज्ञात हो कि फरहान ने श्रद्धा से अपने लिंकअप की खबरों को अफवाह बताया था.

इस रिश्ते के बारे में एक बार फरहान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, इस वक़्त मैं किसी रिलेशनशिप के बारे में सीरियसली नहीं सोच रहा हूं. जो होना होगा, वो हो जायेगा, बाहर जो भी लिखा जा रहा हैं या कहा जा रहा है , ये उसी का हिस्सा हैं जो हम करते हैं और इसे आपको साथ लेकर चलना ही होगा. ज्ञात हो कि फरहान ने अधुना से वर्ष 2000 में शादी की थी. इसके बाद 24 अप्रैल 2017 को दोनों का तलाक हो गया था. हालिया फरहान एक्ट्रेस और विजे शिबानी दांडेकर के साथ कई सालों से लिव इन में रह रहे हैं.

Back to top button