बॉलीवुड

शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा मना रहे है शादी की 11वीं सालगिरह, देखें इस कपल की खूबसूरत तस्वीर

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादी को ग्यारह साल हो चुके है. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में शादी की थी. इस मौके पर भारत की टेनिस सनसनी ने अपने पति को खास तरह से शादी की बधाई दी थी. सानिया ने अपने सोशल मीडिया पर पर दो शानदार फोटो पोस्ट किये और मजेदार कैप्शन लिखा भी दिया.

सानिया ने जो दो तस्वीरें पोस्ट की है. उसमे से वह एक में वह प्रेग्नेंट नज़र आ रही है. वहीं दूसरी तस्वीर में पति को गले लगाते दिख रही है. इसके साथ ही इन दोनों तस्वीर में शोएब अपनी पत्नी सानिया को किस करते नज़र आ रहे है. सानिया ने इसे कैप्शन दिया है, ‘मोटे और पतले से लेकर अच्छे और बुरे समय में हैप्पी एनिवर्सरी टू माई मेन.. कई और सालों तक आपको चिढ़ाने वाली इंशाअल्लाह, 11 साल !!!’

गौरतलब है कि शोएब (Shoaib Malik) और सानिया (Sania Mirza) का निकाह जब 2010 में हुआ था. उस समय दोनों देशों का रिश्ता और भी ख़राब था. ऐसे में ये शादी भी काफी विवादों से घिरी हुई रही थी. इस कपल की शादी हैदराबाद के ताज कृष्णा होटल में की गई थी. जहां एक बड़ा शादी समारोह रखा गया था.

सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फैंस इस कपल को 11वीं सालगिरह की बधाइयां दे रहे हैं. आधे घंटे से भी कम समय में 60 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. अपने निकाह में सानिया ने रेड कलर की हैवी साड़ी पहनी थी. इसी के साथ सानिया ने सिल्वर और रेड कलर की हैवी ज्लैवरी भी पहनी थी. जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

उनके पति शोएब मलिक ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए थे. खबरों की माने तो सानिया (Sania Mirza) और शोएब (Shoaib Malik) की मुलाकात ऑस्ट्रेलिया में हुई थी, जहां शोएब क्रिकेट खेलने और सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए गई हुई थी. आपको बता दें कि अपनी शादी के दस साल बाद 2018 के आखिर में सानिया और शोएब एक बच्चे के माता-पिता बने थे. सानिया मिर्जा ने मां बनने के बाद ब्रेक लिया और कुछ समय बाद दमदार वापसी करते हुए होबार्ट इंटरनेशनल डबल्स का खिताब अपने नाम किया था.

शायद आप में से कई लोगों को पता नहीं होगा कि सानिया मिर्ज़ा क्रिकेटर शोएब मलिक की दूसरी पत्नी है. शोएब ने पहली शादी आयशा सिद्दीकी नाम की महिला से की थी. आयशा सिद्दीकी ने शोएब मलिक की दूसरी शादी की खबर सुनकर काफी हंगामा किया था. इसके बाद शोएब ने भी इस बात को स्वीकार कर लिया था. उसके बाद शोएब ने उनकी पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी को तलाक दें दिया था. इस बात का पता तब चला था, जब इस कपल ने दुनिया के सामने अपने अफेयर होने की बात रखी थी.

गौरतलब है कि शोएब मलिक से पहले सानिया की सगाई उनके बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से वर्ष 2009 में हुई थी, लेकिन शोएब से शादी करने के लिए सानिया ने सगाई तोड़ दी थी. आज ये कपल ख़ुशी ख़ुशी रहता है.

Back to top button