बॉलीवुड

जब फरहान के घर रंगेहाथों पकड़ी गई थी श्रद्धा, शक्ति कपूर ने खींचकर निकाला था बाहर

अपनी अदाकारी, फैशन स्टाइल, ख़ूबसूरती के साथ ही अपनी क्यूट अदाओं से लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने वाली जानी-मानी अदाकारा श्रद्धा कपूर ने अब तक बॉलीवुड में शानदार काम किया है. बीते कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर का नाम बॉलीवुड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के साथ जुड़ रहा. वे कई मौकों पर रोहन के साथ नज़र आई है, वहीं बीते दिनों जब श्रद्धा अपने कजन प्रियांक शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए मालदीव गई थी, तब भी रोहन उनके साथ मौजूद थे.

सोशल मीडिया और फ़िल्मी गलियारों पर रोहन श्रेष्ठा और श्रद्धा कपूर का रिश्ता लगातार चर्चाओं में हैं, लेकिन अभी तक श्रद्धा का इस मामले पर कोई बयान सामने नहीं आया है. हालांकि आपको बता दें कि, इससे पहले श्रद्धा का नाम बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता, गायक फरहान अख़्तर से जुड़ चुका है. एक बार जब श्रद्धा फरहान से मिलने के लिए उनके घर गई थी तो पीछे-पीछे उनके पिता शक्ति कपूर भी पहुंच गए थे. आइए आज आपको इस किस्से के बारे में बताते हैं…

श्रद्धा अपने काम के साथ ही हर समय अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती है. 34 वर्षीय अदाकारा श्रद्धा कपूर का अफेयर आदित्य रॉय कपूर के साथ भी रह चुका है. दोनों ने सुपरहिट फ़िल्म ‘आशिकी 2’ में साथ काम किया था. जहां दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे, बाद में यह रिश्ता खत्म हो गया था इसके बाद श्रद्धा का नाम फरहान अख़्तर से जुड़ा था.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, एक समय दोनों कलाकार एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. दोनों इस दौरान काफी मिलना-जुलना भी करते थे. ऐसे ही एक बार जब श्रद्धा, फरहान से मुलाक़ात करने के लिए उनके घर गई थी, तो शक्ति कपूर भी अपनी बेटी का पीछा करते-करते फरहान के घर तक आ गए थे. दरअसल, शक्ति कपूर को यह रिश्ता पसंद नहीं था. जबकि गुजरे जमाने की एक्ट्रेस और श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे भी इस रिश्ते के ख़िलाफ़ थी.

एक बार जब शक्ति कपूर को यह ख़बर लगी कि उनकी बेटी श्रद्धा, फरहान के घर गई हुई है तो शक्ति कपूर को यह बात पसंद नहीं आई. शक्ति कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे को लेकर सीधे फरहान के घर पहुंच गए और फरहान के घर से श्रद्धा को खींचकर उन्होंने बाहर निकाला. यह मामला मीडिया में आने के बाद काफी चर्चाओं में रहा था, लेकिन शक्ति कपूर ने इसे महज एक अफवाह करार दिया था.

बता दें कि, श्रद्धा कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फ़िल्म ‘तीन पत्ती’ रिलीज हुई थी. इस फ़िल्म में श्रद्धा ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन और आर माधवन के साथ काम किया था. श्रद्धा कपूर को बड़ी पहचान बनाने के लिए तीन साल का इंतज़ार करना पड़ा था. साल 2013 में आई फ़िल्म ‘आशिकी 2’ से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी. फ़िल्म 100 करोड़ रुपये से अधिक कमाकर सुपरहिट साबित हुई थी.

फिलहाल आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्मों श्रीदेवी की ‘चालबाज’ और ‘नागिन’ की रीमेक को लेकर सुर्ख़ियों में है. बीते दिनों फ़िल्म ‘नागिन’ से उनका पोस्टर सामने आया था. जबकि अभिनेता फरहान अख़्तर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फ़िल्म ‘तूफ़ान’ है.

Back to top button